Thursday, December 8, 2022

अंधविश्वास में पड़े अपराधी को पुलिस ने धर-दबोचा

Chhattisgarh Digest News Desk ; Edited by : नाहिदा कुरैशी, फरहान युनूस.

कोरन्धा पुलिस ने टोनही प्रकरण में एक आरोपी किया गिरफ्तार

बलरामपुर / पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 16 जुलाई को तुररापानी निवासी एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि जब अपने पति के साथ वह घर में सोई थी तभी रात के करीब 12:00 बजे पड़ोस का जहू नगेसिया पिता बाघु नगेसिया दरवाजे पर आकर तीन चार बार दरवाजा खटखटाने लगा. नहीं खुलने पर 3-4 बार उसने जोर से दरवाजे को मारा जिससे खुल गया.

जिसके पश्चात अंदर आकर वह गाली गलौज करते हुए जादू-टोना का आरोप लगाकर जान से मारने की धमकी देते हुए उसके सिर में डंडे से मारा. उसके बाद दोनों पति पत्नी घर से भागकर पंच के घर चले गए और उसे घटना के बारे में जानकारी दी उसके बाद कालीचरण के घर जाकर भी उन्होंने इस घटना के बारे में बताया और रात भर वही वे रुके.

दरअसल जहू का ससुर कई दिनों से बीमार है और उस वजह से प्रार्थी पर वह जादू टोना का आरोप लगा रहा था कि वह जादू टोना करती है. पूर्व में भी जादू टोना करते हुए गाली गलौज वह कर चुका है.

जैसे ही इसकी सूचना थाना प्रभारी को मिली उन्होंने जिले के वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना दी. इस पूरे मामले पर पुलिस ने धारा 294,323,506,452 भादवि 4,6 छग टोनही प्रता0अधि0 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,601FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles