Monday, December 5, 2022

500 करोड़ में बनी पोन्नियिन सेल्वन आज होगी रिलीज जानिए , ऐश्वर्या राय ने ली कितनी फीस? जानें किसने वसूले कितने

मणिरत्नम के निर्देशन में बनी बहुचर्चित फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ 30 सितंबर यानि की कल रिलीज हो रही है. यह एक मल्टी स्टारर फिल्म है, जिसमें चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय, तृषा, जयम रवि, और कार्ति जैसे सितारे एक साथ नजर आएंगे. ऐसे में इस फिल्म को बनाने में एक भारी-भरकम बजट खर्च किया गया है, मीडिया में आई खबरों की मानें तो फिल्म बनाने में करीब 500 करोड़ तक खर्च हुए हैं और वहीं स्टार कास्ट ने भी अच्छा खासी फीस चार्ज की है. ये फिल्म तमिल, तेलुगु, हिंदी समेत कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज की जा रही है. पीएस-1 को लेकर और इसके स्टार्स को लगातार नई अपडेट आ रही हैं. ऐसे में फिल्म में काम करने के लिए स्टार ने कितनी फीस ली है, इसकी चर्चा में भी जमकर हो रही है. स्टारकास्ट की फीस को लेकर हालांकि अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है, इसलिए इन फिगर्स की हम पुष्टि नहीं करते हैं.


ऐश्वर्या राय फिल्म पोन्नियिन सेल्वन से लंबे समय के बाद पर्दे पर वापसी तो कर ही रही हैं. इसके अवाला इस फिल्म से अब ऐश्वर्या साउथ में परचम लहराने को तैयार हैं. फिलहाल जानकारी के मुताबिक ऐश्वर्या राय ने ‘पीएस 1’ के लिए तकरीबन 10 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.


दक्षिण की कई सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके चियान विक्रम पोन्नियिन सेल्वन के लिए सबसे ज्यादा फीस वसूलने वाले कलाकार हैं. उन्होंने करिकालन के किरदार को निभाने के लिए करीब 12 करोड़ रुपये की मोटी फीस ली है.


साउथ सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस तृषा कृष्णन मूवी में कुंदवई की राजकुमारी के रोल में हैं. इसके लिए तृषा को करीब 2.5 करोड़ रुपये दिए गए हैं. बता दें कि तृषा कृष्णन बहुत ही जल्द कपिल शर्मा के शो में फिल्म का प्रमोशन भी करने आएंगी.


एक्ट्रेस ऐश्वर्या लक्ष्मी फिल्म में पुंगुझली (Punguzhali) की भूमिका निभाएंगी. रिपोर्ट के मुताबिक, अपनी भूमिका के लिए 1.5 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.


जयम रवि को भी साउथ सिनेमा में अपने काम का लोहा मनवा चुके हैं और जयम रवि पोन्नियिन सेलवन में अरुलमोझीवर्मन (Arulmozhivarman) की बने हैं और मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म के लिए 8 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. पोन्नियिन सेल्वन में अभिनेता कार्थी की एंट्री बेहद खास है. दरअसल कई स्टार्स के बाद आखिरकार उन्हें ‘पीएस 1’ कास्ट किया गया है. वह इस फिल्म में वल्वर रेयान विंदियादेवन का किरदार निभाते नजर आएंगे. इसके लिए अभिनेता कार्थी ने तकरीबन 5 करोड़ रुपये लिए हैं.


फिल्म में शोभिता धुलिपाला बेहद ही अहम रोल में नजर आने वाली हैं, वहीं मूवी के लिए उन्हें करीब 1 करोड़ रुपये दिए गए हैं. बता दें कि इन दिनों वो नागा चैतन्य के संग रिलेशनशिप की खबरें को लेकर भी खूब चर्चा में हैं.
पोन्नियिन सेलवन स्टार कास्ट फीस


साउथ और बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना चुके प्रकाश राज भी इस फिल्म का हिस्सा हैं और इस फिल्म में प्रकाश राज सुंदर चोल के किरदार में हैं, रिपोर्ट है कि उन्होंने 1 करोड़ रुपये की फीस ली है.

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,593FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles