Sunday, August 14, 2022

रिया चक्रवर्ती गांजा लेकर सुशांत सिंह राजपूत को दिया करती थीं’ : NCB चार्जशीट में आरोप

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को आरोपी बनाया है. इस केस में एजेंसी ने चार्जशीट फाइल की है, जिसमें रिया चक्रवर्ती का नाम भी शामिल है. NCB चार्जशीट में आरोप लगाया गया है कि रिया चक्रवर्ती गांजा लेकर सुशांत सिंह राजपूत को दिया करती थीं. रिया पर थोड़ी मात्रा में गांजा खरीदने और खरीद को फाइनेंस करने का आरोप है. एजेंसी ने कहा है कि रिया चक्रवर्ती ने गांजा खरीदा और सुशांत सिंह राजपूत तक पहुंचाया, उन्होंने दिवंगत एक्टर के बदले मे कई बार गांजा खरीदने के लिए पेमेंट कीं.
NCB ने चार्जशीट में कहा है, “…आरोपी नंबर 10 रिया चक्रवर्ती ने गांजा की कई डिलीवरी आरोपी नंबर 6 सैमुअल मिरांडा, आरोपी नंबर 7 शौविक चक्रवर्ती और आरोपी नंबर 8 दीपेश सावंत और अन्य से रिसीव कीं और उन्हें दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को दीं और मार्च, 2020 और सितंबर, 2020 के बीच में शौविक और राजपूत के बदले में उन डिलीवरी के लिए पेमेंट कीं, इसलिए वो आरोपी हैं.”
सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े इस ड्रग्स केस में एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती सहित 34 अन्य लोगों को आरोपी बनाया है. रिया अगर इस मामले में दोषी साबित होती हैं तो उन्हें कम से कम 10 साल की सजा हो सकती है

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,434FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles