Monday, May 23, 2022

महाराष्ट्र/पालघर – फिर से पसर रहे कोरोना पर प्रशासनिक नियमों की हो रही है अनदेखी…

Reported by : Salim Quraishi (palghar)…

बोइसर के धोडीपुजा मे नाईट क्रिकेट मैंच के दौरान दिखी भीड़

पालघर : शुक्रवार से बोईसर धोड़ीपूजा में तीन रात का सरपंच क्रिकेट टुर्नामेंट आरंभ हुआ है। जिसे यु-ट्यूब पर लाईव प्रसारण भी किया जा रहा है। इसके बावजूद यहाँ मैंच का आँखों देखी आनंद लेने कई क्रिकेट प्रेमियों की भारी भीड़ नजर आ रही है। यहाँ सोशल डिस्टैन्सिंग की परवाह किये बगैर कई क्रिकेट के दिवाने बिना फेस मास्क लगाये चहुं ओर दिख रहे है।

इस तरह की स्थिति पर सवाल उठता है, कि क्या जब यहां राज्य में पुनः पाँव पसार रहे कोरोना पर जिला प्रशासन फिर से लगाम रख पायेगा? क्या प्रशासन इस समय इस तरह के जोखिम उठा सकता है ? जबकि प्रशासन ने कल ही महाशिवरात्रि के अवसर देवालयों में शिवभक्तों एवं व्यवस्थापकों से भीड़भाड़ से परहेज़ का आग्रह किया था। जिसका सही तरीका से शिवभक्तों ने पालन किया है। वहीं मुस्लिम भाइयों ने भी त्योहारों पर भीड़भाड़ से बचने का पुरा ध्यान केन्द्रित किया हुआ है। आम जनता ने भी प्रशासन को पूरा सहयोग कर रही है।

ज्ञात सूत्रों से जानकारी है कि पुलिस प्रशासन से इस कार्यक्रम के लिए अनुमति भी नही ली गयी है। फिर यहाँ किसकी शह पर इतना बड़ा इवेंट हो रहा है? क्या जिला प्रशासन और पुलिस दल सिर्फ साप्ताहिक बाजारों, शादियों के हॉल और श्रद्धा स्थलों पर ही कोरोना की रोकथाम करना चाहते हैं? आज राज्य में जो कोरोना मरीजो की स्तिथि है क्या उसे देखते हुए, इस तरह के समारोह की वक्त रहते हुए रोकथाम करना आवश्यक है या नही ?

देखें वीडियो :

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,321FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
spot_img
spot_img

Latest Articles