Wednesday, July 6, 2022

मात्र 40 हजार रुपये में आने वाले ये इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में देते हैं 83KM की रेंज


पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को देखते हुए अब इलेक्ट्रिक व्हीकल ही एकमात्र विकल्प नजर आता है। ये वातावरण के अनुकूल होने के साथ-साथ ग्राहकों की जेब पर भी बहुत कम असर डालते हैं। जी हां इन्हें चलाने का खर्च किसी भी पेट्रोल पर चलने वाले वाहनों की तुलना में बेहद कम आता है। अगर आपका बजट 40 हजार रुपये के आसपास है तो आपके लिए मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में Ampere V48, Evolet Pony, Evolet Polo, Ampere Reo और Bounce Infinity E1 मौजूद हैं।
Evolet Pony: कीमत की बात की जाए तो Ampere V48 की एक्स शोरूम कीमत लगभग 39,499 रुपये है। रेंज की बात करें तो यह स्कूटर फुल चार्ज होकर 60KM चल सकता है। चार्जिंग समय की बात करें तो इसे फुल चार्ज होने में 5-6 घंटे का समय लगता है। इस स्कूटर में सेल्फ स्टार्ट के साथ शानदार लुक मिलता है।
40 हजार रुपये के बजट में आने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर
Evolet Polo: कीमत की बात की जाए तो Evolet Polo की एक्स शोरूम कीमत लगभग 44,499 रुपये है। रेंज की बात करें तो यह स्कूटर फुल चार्ज होकर 55-60KM चल सकता है। चार्जिंग समय की बात करें तो इसे फुल चार्ज होने में 5-6 घंटे का समय लगता है। शानदार लुक के साथ सेल्फ स्मार्ट दिया गया है।
Ampere Reo: कीमत की बात की जाए तो Ampere Reo की एक्स शोरूम कीमत लगभग 40,699 रुपये है। रेंज की बात करें तो यह स्कूटर फुल चार्ज होकर 45-55KM चल सकता है। चार्जिंग समय की बात करें तो इसे फुल चार्ज होने में 5-6 घंटे का समय लगता है।
Bounce Infinity E1: कीमत की बात की जाए तो Bounce Infinity E1 की एक्स शोरूम कीमत लगभग 45,099 रुपये है। रेंज की बात करें तो यह स्कूटर फुल चार्ज होकर 83KM चल सकता है। चार्जिंग समय की बात करें तो इसे फुल चार्ज होने में 4 घंटे का समय लगता है। टॉप स्पीड की बात करें तो यह 65KM की स्पीड से दौड़ सकता है। 

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,378FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles