Wednesday, July 6, 2022

दर्दनाक हादसा :छत्तीसगढ़ के कोरबा में हुए सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ के कोरबा में हुए सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। ये सभी कहीं से बाइक से वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान पीछे से आई पिकअप गाड़ी ने इन्हें चपेट में ले लिया। इतना ही नहीं पिकअप गाड़ी एक युवक के ऊपर से गुजर गई। इससे उससे शरीर के 2 टुकड़े हो गए। हादसा बांगो थाना क्षेत्र में हुआ है।

बंजारी निवासी रामनारायण यादव रविवार शाम को बाजार से सामान खरीदकर वापस घर लौट रहा था। उसी दौरान रास्ते में उसका भांजा प्रमोद कुमार धनुहार और अमृत लाल रजक मिल गए। इन दोनों को भी रामनारायण ने अपनी बाइक में बैठा लिया। तीनों घर के लिए निकले थे।

एक युवक के शरीर के 2 टुकड़े हो गए।

बताया जा रहा है कि तीनों वापस बंजारी की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान मड़ई में पीछे से आई पिकअप गाड़ी ने इनकी बाइक को टक्कर मार दी। इससे रामनारायण और अमृतलाल काफी तेज से जमीन पर गिरे। वहीं जब प्रमोद जमीन पर गिरा तो पिकअप ड्राइवर ने उसके ही ऊपर गाड़ी चढ़ा दी। इससे उससे शरीर के 2 टुकड़े हो गए। रामनारायण और अमृतलाल की जमीन में गिरने से ही मौत हो गई थी। इस प्रकार मौके पर ही तीनों की जान चली गई।

बाइक इस तरह से पड़ी थी।

अगले दिन पकड़ा गया ड्राइवर
घटना के बाद पिकअप ड्राइवर गाड़ी लेकर भाग निकला था। वहीं आस-पास के लोगों की मदद से रामनारायण और अमृतलाल को अस्पताल भी लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिजनों को भी इस बात की जानकारी दी गई थी। वहीं अगले दिन सोमवार को पिकअप ड्राइवर को भी पकड़ लिया गया है और उसकी गाड़ी को जब्त कर लिया गया है। यह इलाका काफी आउटर इलाका है। इस वजह से पूरे घटनाक्रम की जानकारी मंगलवार को सामने आई है।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,377FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles