Friday, December 9, 2022

महिला ने की खुदकुशी, महिला DSP पर लगे उकसाने के आरोप

Chhattisgarh Digest News Desk ; Edited by : Nahida Qureshi, Farhan Yunus.

मृतका ने की खुदकुशी, महिला DSP पर लगे उकसाने के आरोप थानेे का घेराव

भिलाई। चरोदा में महिला की खुदकुशी मामले के बाद परिजनों ने मृतिका के. सुखविंदर के शव को थाना परिसर में रखकर भिलाई-3 थाने का घेराव किया है। परिजनों ने महिला डीएसपी अनामिका जैन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। परिजनों का आरोप है कि डीएसपी ने मृतका को जमकर बेइज्जत किया था, डीएसपी के थप्पड़ मारने व धमकाने की वजह से सुखविंदर ने आत्महत्या की है।

चरोदा में हुई इस अप्रत्याशित घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप की स्थिति है। एसपी और आईजी इस मामले में निगाह बनाए हुए हैं। मामला पुलिस विभाग के महिला डीएसपी अनामिका जैन से संबंधित है। वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है, लेजिन परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार न कर भिलाई-3 थाने के सामने रखकर प्रदर्शन किया है, इस दौरान थाना प्रभारी भी दुविधा में दिखे।

बता दें कि भिलाई-3 थाना क्षेत्र के वार्ड 23, आदर्श नगर, चरोदा निवासी के. सुखविंदर ने अपने मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक तौर पर मृतका के अवैध संबंध होने के कारण अनबन होने की बात सामने आ रही है। पुलिस का कहना है कि जांच में जिस तरह के तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,600FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles