Sunday, November 27, 2022

फास्ट फूड का बैनर , अंदर हुक्का बार ,पुलिस की छापामार कार्यवाही में पकड़ाया अवैध संचालित धंधा

रायपुर का VIP रोड और माना इलाका अवैध नशे के अड्‌डों से पटा हुआ है। कई कैफे और रेस्टोरेंट यहां नियमों को जेब में रखकर अपने अवैध धंधे चला रहे हैं। तेलीबांधा थाना और माना पुलिस टीम की कार्रवाई से साबित हुआ कि लंबे वक्त से यहां हुक्का बार और अवैध शराब के ठिकाने चलाए जा रहे थे। हुक्का पूरे प्रदेश में बैन है। बिना बार लायसेंस के शराब परोसना गैर कानूनी है। मगर VIP रोड के रेस्टोरेंट में दर्जनों बोतलें वाइन, विस्की और बियर की मिली हैं। 4 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।
पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर छापा मारा। पहली कार्रवाई VIP रोड के दिया कैफे में हुई। पुलिस के छापे में यहां हुक्का पिलाने, हुक्के के प्रोडेक्ट की बिक्री करते कैफे का मालिक रवि आहुजा मिला। इसे गिरफ्तार कर लिया गया। इसके पास से बैन की गई सिगरेट के पैकेट भी मिले।

दूसरा छापा माना के बेड रेस्टोरेंट और बर्न रेस्टोरेंट में पड़ा। यहां बेड रेस्टोरेंट में जितेन्द्र सागर लोगों को शराब परोसता मिला। 7 बॉटल अंग्रेजी शराब, 44 बॉटल बीयर कीमती मिली। इसकी कीमत करीब 13250 रुपए है। बर्न रेस्टोरेंट में अमित हापी और अनिल मण्डल नाम के कर्मचारियों से 2 बॉटल वाइन, 4 बॉटल अंग्रेजी शराब, 33 बॉटल बीयर करीब 17,230 रूपए की शराब मिली।

सोमवार को जिन अड्‌डों पर छापा मारा गया, दरअसल इन जगहों के बारे में पुलिस को लंबे समय से शिकायत मिल रही थी। अब बर्न और बेड रेस्टाेरेंट के मालिक फरार हैं। पुलिस इनको भी ढूंढ रही है। इन रेस्टारेंट के बाहर बोर्ड पर फास्ट फूड बेचे जाने की बात लिखी है। मगर लंबे वक्त से ये शराब परोसकर यहां मुनाफाखोरी कर रहे थे।
रायपुर SSP प्रशांत अग्रवाल ने कहा है कि रायपुर पुलिस ढ़ाबा, होटल, रेस्टोरेंट और हुक्का कैफे की लगातार चेकिंग कर रही है। हुक्का या शराब परोसते पाए जाने पर सभी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,587FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles