Tuesday, July 5, 2022

राजधानी के माना में हुए अनाज व्यापारी से 50 लाख के लूट मामले में पुलिस ने किया खुलासा, दो नाबालिग समेत 10 आरोपी गिरफ्तार, 3 फरार…

रायपुर, विगत दिनों राजधानी के माना थाना इलाके के डूमरतराई में हुई,अनाज व्यापारी से 50 लाख के लूट मामले का पुलिस ने आज खुलासा किया। पुलिस ने दो नाबालिक समेत 10 आरोपीयों को गिरफ्तार किया है। आप को बतादें राजधानी के माना में 16 मई को अनाज कारोबारी को बीच रास्ते में रोक कर उसके साथ मारपीट की गई और उसका पास से लाखो रुपए ले कर नकापोश युवक भाग गए थे। घटना को 13 युवक ने अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपियों के पास से 8 लाख नगद भी बरामद कर लिया है।


ग्रामीण एसपी कीर्तन राठौर ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि लूट के इस मामले 10 लोगों को पकड़ा गया है। इसमें 2 नाबालिग भी शामिल हैं। घटना को अंजाम देने में तीन और बदमाशों को हाथ था वो अभी भी फरार हैं। पुलिस ने लुटेरों के पास से 8 लाख नगदी समेत 5 बाइक और 5 मोबाइल जब्त किया गया हैं। कुछ रकम इन बदमाशों ने अपने लेनदारों को बांट दी। गिरफ्तार हुए आरोपियों ने बताया कि उन्होंने 15 से 20 लाख की रकम लूटी। व्यापारी ने पुलिस को दिए बयान में 50 लाख रुपये लूट होने की बात बताई है। जिसे लेकर पुलिस का कहना है कि फरार आरोपियों के गिरफ्त में आने के बाद ही लुटे गए कैश को लेकर स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,377FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles