Saturday, March 2, 2024

हादसे में महिला की मौके पर ही मौत, बेटा गंभीर रूप से घायल

सड़क पर रखा महिला सरस्वती नेटी का शव। - Dainik Bhaskar

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में शुक्रवार को हुए सड़क हादसे में मां की जान चली गई, वहीं उसका बेटा गंभीर रूप से घायल है। मरवाही में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार मां-बेटे को अपनी चपेट में ले लिया। मामला मरवाही थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कोरबा जिले के पसान थाना क्षेत्र के तुलबुल कर्री निवासी सरस्वती नेटी अपने बेटे रामकुमार के साथ पर्यटन स्थल समुदलाई मंदिर पहुंची थी। यहां दर्शन के बाद दोनों मां-बेटे बाइक से वापस लौट रहे थे, तभी लोहारी पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। दोनों बाइक से नीचे गिर पड़े। हादसे में मां सरस्वती की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बेटा रामकुमार गंभीर रूप से घायल है।

लोगों ने घटना की सूचना मरवाही थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृत महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया, वहीं घायल बेटे को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। इसके अलावा दूसरी घटना पेंड्रा-गौरेला मुख्य मार्ग पर पंचम कॉलोनी के पास हुई, जहां विपरीत दिशा से आ रही दो गाड़ियां आपस में टकरा गई। हादसे में करीब 6 लोग घायल हुए हैं। इन सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं तीसरी घटना पंचम कॉलोनी के पास ही गुरुवार देर रात को घटित हुई, जिसमें तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार 3 लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए डायल 112 की मदद से अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

ये भी पढ़े

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,909FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles