Friday, December 2, 2022

ऋषि कपूर के वीडियो पर सेलेब्स ने जताई नाराजगी, अस्पताल बोला- होगी कार्रवाई

ऋषि कपूर के वीडियो पर सेलेब्स ने जताई नाराजगी, अस्पताल बोला- होगी कार्रवाई

वीडियो में दिख रहा था कि ऋषि कपूर को सांस लेने में काफी तकलीफ हो रही थी. उस वीडियो को देख बॉलीवुड के साथ-साथ आम जनता भी परेशान हो गई थी. अब जब इस विवाद ने ज्यादा तूल पकड़ा तो सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल ने आगे आकर सफाई दी है.

एक्टर ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को निधन हो गया था. पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री ऐसे में गमजदा है. लेकिन इस दुख की घड़ी में सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर की एक वीडियो काफी वायरल हुई. उसे ऋषि कपूरी की आखिरी वीडियो बताया गया. हालांकि बाद में पता चला कि ऐसा नहीं है. वीडियो में दिख रहा था कि ऋषि कपूर को सांस लेने में काफी तकलीफ हो रही थी. उस वीडियो को देख बॉलीवुड के साथ-साथ आम इंसान भी परेशान हो गया. अस्पताल पर कई तरह के सवाल खड़े किए जा रहे थे. ये सवाल उठ रहा था कि आखिर अस्पताल में ऐसा वीडियो कैसे शूट किया गया.

ऋषि कपूर की वायरल वीडियो पर अस्पताल की सफाई

अब जब इस विवाद ने ज्यादा तूल पकड़ा तो सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल ने आगे आकर सफाई दी है. अस्पताल ने सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट के जरिए ये आश्वासन दिया है कि मामले की जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई होगी. स्टेटमेंट में लिखा है- हमें पता चला है कि हमारे एक मरीज की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. हम सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में मरीज की निजता का पूरा ध्यान रखा जाता है और हम किसी भी ऐसी वीडियो की निंदा करते हैं. अस्पताल प्रशासन इस मामले की जांच कर रहा है और उचित कार्रवाई की जाएगी.

बॉलीवुड ने जताई थी नाराजगी

बता दें कि ऋषि कपूर की उस वायरल वीडियो की हर तरफ निंदा हुई थी. फिल्ममेकर अशोक पंडित ने उस वीडियो पर कड़ी आपत्ति जताई थी. उन्होंने ट्वीट कर कहा था- इस बात की निंदा की जानी चाहिए. ये वीडियो अनैतिक है और बिना इजाजत के बनाया गया है. ये उस अधिकार का भी हनन है जिसमें हर किसी को इज्जत के साथ जीने का अधिकार है.

Ashoke Pandit

@ashokepandit
@fwice_mum raises protest over viral video of #RishiKapoor ji in ICU at HN hospital.The video is unethical -without permission &violates fundamental right to live with dignity-privacy of a legend who lived a glorious & dignified life& loved ,regarded , held in high esteem by all.

152
2:09 PM – May 1, 2020
Twitter Ads info and privacy
74 people are talking about this


ऋषि कपूर को यहां दें श्रद्धांजलि

अभी तक इस वीडियो को किसने शूट किया है, ये सामने नहीं आया है. लेकिन अस्पताल के आश्वासन के बाद ये देखने वाली बात होगी कितनी जल्दी असल दोषियों की पहचान की जाती है और उनके खिलाफ क्या कार्रवाई होती है.

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,587FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles