Thursday, July 7, 2022

किंग सलमान-बिन सलमान ने पाकिस्तान प्लेन हादसे पर किया दुख ज़ाहिर

RIYADH : दो पवित्र मस्जिदों के कस्टोडियन किंग सलमान क्राउन प्रिंस मुहम्मद बिन सलमान ने शुक्रवार को कराची शहर में एक नागरिक यात्री विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने पर पाकिस्तान के राष्ट्रपति डॉ. आरिफ अल्वी को शोक संदेश भेजे, जिससे कई लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए।

“हमें कराची शहर में एक नागरिक यात्री विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने के बारे में पता चला, जिसके परिणामस्वरूप मृत्यु और घायल हो गए। हम सऊदी अरब के लोगों और सरकार की ओर से हमारी और आपके और मृतक और पाकिस्तानी भाइयों की परिवारों के प्रति गहरी सहानुभूति और गहरा सहानुभूति प्रकट करते हैं। “” हम अल्लाह से करते हैं कि मृतक को दया और क्षमा का आशीर्वाद दिया जाए, उन्हें उनका आशीर्वाद दिया जाए। किंग्स सलमान ने सऊदी प्रेस एजेंसी द्वारा दिए गए एक बयान में कहा, “धैर्य और सांत्वना से प्यार करने वाले लोग घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ देते हैं और आपको और पाकिस्तान के लोगों को सभी दुर्भाग्य और हानि से बचाते हैं।”

क्राउन प्रिंस मुहम्मद बिन सलमान, डिप्टी प्रीमियर और रक्षा मंत्री ने भी पाकिस्तानी राष्ट्रपति को संवेदना व्यक्त की।

“सऊदी प्रेस एजेंसी द्वारा किए गए एक बयान में क्राउन प्रिंस ने कहा कि, “मुझे कराची शहर में एक नागरिक यात्री विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने और इससे होने वाली मौतों और चोटों की खबर मिली है। मैं आपकी और सभी मृतकों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना और सच्ची सहानुभूति व्यक्त करता हूं, और अल्लाह से दुआ करता हूँ साथ ही घा’यलों के जल्द सही होने की दुआ करता हूँ।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,382FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles