Friday, December 9, 2022

केजरीवाल सरकार दिल्ली में मीडिया कर्मियों का Corona virus टेस्ट कराएगी

नई दिल्ली : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि दिल्ली सरकार बुधवार से मीडियाकमियों के लिए कोरोना वायरस जांच की शुरुआत करेगी. मीडिया कर्मियों की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि हमने एक सेंटर बनाया है. सभी मीडिया संस्थानों और पत्रकारों को इस बारे में अवगत कराया जाएगा. जो मीडियाकर्मी जांच कराना चाहते हैं वो कल से इस सेंटर में जांच करा पाएंगे.” मुंबई में 53 मीडियाकर्मियों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद केजरीवाल ने यह कहा है. डिजिटल प्रेस कांफ्रेंस से पहले भी अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर इसका जिक्र किया था. एक यूजर द्वारा दिल्ली में मीडियाकर्मियों की, कोरोना वायरस के संक्रमण का पता लगाने के लिए जांच कराने की बात जवाब देते हुए केजरीवाल ने ट्वीट किया था कि ‘‘निश्चित तौर पर हम यह करेंगे.” 

दिल्ली में पत्रकारों की कोरोना जांच कराएगी सरकार: केजरीवाल

बता दें कि सोमवार को मुंबई में बीएससी के एक अधिकारी ने जानकारी दी थी कि मुंबई में कम से कम 53 मीडियाकर्मी ऐसे हैं जिनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. इस मामले पर सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी हैरानी जताते हुए कहा था कि मुंबई में 53 मीडिया कर्मियों के संक्रमित होने की खबर से वह स्तब्ध हैं. ऐसे में मीडिया कर्मियों की जांच को लेकर भी सवाल उठ रहे थे. जिसको लेकर आज अरविंद केजरीवाल ने अपनी प्रेस कांफ्रेंस में ऐलान कर दिया. 

बता दें कि  देश की राजधानी दिल्ली में संक्रमितों की संख्या 2156 पहुंच गई है. दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोना के 75  मामले सामने आए हैं लेकिन राहत की बात यह रही की इस दौरान किसी की जान नहीं गई. दिल्ली में अब तक 611 मरीज इलाज के बाद ठीक हो गए हैं. दिल्ली में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या फिलहाल 1498 है और अब तक कुल 47 लोगों की जान चा चुकी है.

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,600FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles