Friday, December 9, 2022

गुजरात : मुख्यमंत्री विजय रूपाणी से आज ही मुलाकात करने वाले कांग्रेस विधायक कोरोना वायरस से संक्रमित

गुजरात (Gujarat) में कांग्रेस विधायक कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं. विधायक ने मंगलवार सुबह ही राज्य के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी (Vijay Rupani) से मुलाकात की थी.

गुजरात (Gujarat) में कांग्रेस विधायक कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं. विधायक ने मंगलवार सुबह ही राज्य के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी (Vijay Rupani) से मुलाकात की थी. गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और दो विधायकों से बैठक के कुछ घंटों बाद ही कांग्रेस के एक विधायको को कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया है. सूत्रों ने यह जानकारी दी है. कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला ने इसके अलावा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी शामिल हुए थे, जहां कई स्वास्थ्य अधिकारी मौजूद थे. इसके बाद राज्य के हेल्थ सचिव ने डेली मीडिया ब्रीफिंग के दौरान उसी कुर्सी का इस्तेमाल किया, जिस पर इमरान खेड़ावाला बैठे थे. 

बता दें कि भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोनावायरस से संक्रमितों की संख्या 10815 हो गई है.  पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1463 नए मामले सामने आए हैं और 29 लोगों की मौत हुई है.

देश में कोरोना से अब तक 353 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 1190 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं. बता दें कि करोना से जंग को लेकर देश 3 मई तक लॉक डाउन  जारी है. लॉकडाउन का पहला चरण आज पूरा हो रहा था, जिसे 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार की सुबह राष्ट्र के नाम संबोधन में लॉकडाउन को बढ़ाने की घोषणा की.

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,600FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles