Friday, December 2, 2022

छ॰ग॰/ देर रात कांग्रेस विधायक के बंगले पर तैनात जवान ने चलाई थी गोली, DJP ने दिये जांच के आदेश…

रामानुजगंज : कांग्रेस के एक विधायक के बंगले में उस समय हड़कंप मच गया जब बंगले में तैनात एक सुरक्षाकर्मी ने आपसी विवाद में अचानक गोली चला दी। जिस समय गोली चली, उस वक्त विधायक घर पर मौजूद नहीं थे, लेकिन उनका परिवार घर पर ही था। रात में विधायक के निवास पर गोली चलने से बलरामपुर से लेकर राजधानी रायपुर तक खलबली मच गई।

बलरामपुर, रामानुजगंज इलाका नक्सल प्रभावित है। इसलिए, विधायक के बंगले में गोली चलने की घटना ने उच्चाधिकारियों के कान खड़े कर दिए।

मामले को लोकल सिस्टम ने की थी दबाने की कोशिश :

विधायक बृहस्पति सिंह (फ़ाइल फोटो)

रामानुजगंज से सत्ताधारी पार्टी के विधायक बृहस्पति सिंह के घर की यह घटना है। हालांकि, सुरक्षाकर्मी द्वारा गोली चलाने की यह घटना 6 जुलाई की रात की है। वहां के लोकल सिस्टम ने इसे दबाने का प्रयास किया। लेकिन, सुरक्षाकर्मी के खिलाफ आज जांच के आदेश के बाद मामला सामने आ गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया, विधायक के घर की सुरक्षा में 10वीं बटालियन का जवान तैनात था। इस दौरान आपसी विवाद में जवान ने गोली चला दी। बताया जा रहा है कि वह शराब के नशे में था, साथ ही सुरक्षाकर्मी के बंदूक से गोली चलने के बाद विधायक के आवास पर हड़कंप मच गया। परिवार के सारे सदस्य घर से बाहर निकल आए। बाद में सुरक्षाकर्मी को पुलिस ने वहां से हटा दिया।

डीजीपी डीएम अवस्थी ने विधायक निवास में गोली चलने की घटना की जांच करने का आदेश दिया है। उन्होंने अंबिकापुर के आईजी और बलरामपुर के एसपी से इस संबंध में पूरी रिपोर्ट ली। अवस्थी ने कहा कि घटना निश्चित तौर पर चिंतनीय है। सुरक्षाकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,587FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles