Saturday, July 2, 2022

जम्मू-कश्मीर : तैनात CRPF के 70 जवान कोरोना पॉज़िटिव, एक जवान की कोरोना से मौत

कश्मीर : जम्मू-कश्मीर में तैनात CRPF (Central Reserve Police Force) के 70 जवानों मे कोरोना वाइरस का संक्रमण मिला है. CRPF के मुताबिक, जम्मू कश्मीर में तैनात उसके 70 जवान कोरोना पॉज़िटिव हो चुके हैं. ये जवान जम्मू और कश्मीर में लॉ एंड आर्डर ड्यूटी में तैनात हैं. सुरक्षा बल के दिल्ली हेडक्वार्टर ने भी इसकी पुष्टि की है. अभी कुछ दिन पहले एक CRPF जवान की मौत भी कोरोना की वजह से हो गई थी. बीते आठ जून को अनंतनाग में तैनात एक CRPF के जवान की कोरोना से मौत होने की जानकारी आई थी.

पिछले कुछ दिनों में CRPF में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ा है- सांकेतिक फोटो

पिछले कुछ दिनों में CRPF के जवानों में तेजी से कोरोना का संक्रमण बढ़ा है. पिछले रविवार को ही जम्मू-कश्मीर में CRPF के दस जवानों और पांच पुलिसकर्मियों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी. अधिकारियों ने बताया कि इनमें से किसी ने भी कहीं की यात्रा नहीं की थी. उन्होंने बताया कि संक्रमित लोगों के संपर्क तलाशे जा रहे हैं ताकि उन्हें क्वारंटीन किया जा सके. बीते पांच दिन में तीसरी बार सीआरपीएफ के कर्मी संक्रमित पाए गए हैं.

इससे पहले, 10 जून को बल के 28 जवानों में संक्रमण की पुष्टि हुई थी, शनिवार को 24 जवान संक्रमित पाए गए थे. आठ जून को एक संक्रमित जवान की मौत हो गई थी.

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,374FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles