Tuesday, July 5, 2022

तेलंगाना : कुएं से प्रवासी मजदूरों के शव बरामद, 7 बंगाल और 2 बिहार से थे.

तेलंगाना / तेलंगाना के वारंगल में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां एक कुएं से 9 प्रवासी मजदूरों के शव बरामद हुए हैं. पुलिस ने सभी शवों को निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि मरने वाले सभी मजदूर बंगाल और बिहार के रहने वाले थे. इनमें बच्चों और महिलाओं के शव भी शामिल हैं. मामला वारंगल के ग्रामीण इलाके का है. यहां एक कुएं में से 9 शव निकाले गए हैं.

पुलिस ने पंप मंगाकर कुएं से निकाला पानी, तब निकाली जा सकीं लाशें

पुलिस ने बताया कि उन्हें गीसुगोंडा मंडल के गोर्टेकुंटा इंडस्ट्रियल एरिया में बने एक कुएं के अंदर प्रवासी मजदूरों के शव पड़े होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर उन्होंने शव निकाले. पुलिस ने बताया कि जानकारी के मुताबिक सभी मजदूर वहां एक कोल्ड स्टोरेज में काम करते थे.

पुलिस ने बताया कि मरने वाले नौ लोगों में एक बच्चा और एक महिला भी शामिल है. पड़ताल में पता चला है कि सात लोग पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे और दो मजदूर बिहार के निवासी थे. वे तेलंगाना में काम करते थे. लॉक’डाउन के बाद से उनकी आमदनी बंद हो गई थी. जिससे वे लोग परेशान थे. वे अपने-अपने गांव जाने जाने वाले थे लेकिन अचानक लापता हो गए थे.

पुलिस ने बताया कि सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए एमजीएम हॉस्पिटल भेजा गया है. केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. प्रवासी मजदूरों से जुड़े सभी लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. स्थानीय लोगों से भी पड़ताल की जा रही है. पुलिस ने बताया कि शव निकालने के लिए पंप के जरिए पहले कुएं से पानी निकाला गया, उसके बाद शव बाहर निकाले जा सके.

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,377FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles