Friday, December 9, 2022

दिल्‍ली : CM केजरीवाल रविवार दोपहर से अस्वस्थ हैं, मंगलवार को कराया जाएगा कोविड-19 टेस्‍ट

नई दिल्ली दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने हल्‍के बुखार के बाद और गले में खराश के बाद क्‍वारंटाइन होने का फैसला किया है. आम आदमी पार्टी (आप) की ओर से यह जानकारी दी गई. केजरीवाल मंगलवार को कोरोना टेस्‍ट (Corona virus Test) कराएंगे. दिल्‍ली के सीएम ने अपनी सभी मीटिंग रद्द कर दी हैं. 51 वर्षीय केजरीवाल, रविवार दोपहर से अस्वस्थ हैं. इसके बाद से उन्‍होंने किसी से मुलाकात नहीं की है. उन्‍होंने दिल्ली स्थित अपने सरकारी आवास में खुद को ‘आइसोलेट’ कर लिया है.

दिल्‍ली : CM केजरीवाल रविवार दोपहर से अस्वस्थ हैं, मंगलवार को कराया जाएगा कोविड-19 टेस्‍ट

AAP विधायक जरनैल सिंह ने ट्वीट किया, “हमारे प्रिय अरविंद केजरीवाल को कल से हल्का बुखार और गले में खराश है. डॉक्टरों की सलाह पर उन्‍हें क्‍वारंटाइन किया गया है. कल उनका कोविड-19 टेस्‍ट कराया जाएगा. हम सभी आपके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करते हैं.” 

रविवार को, मुख्यमंत्री ने दोपहर में दिल्ली के निवासियों के लिए एक संक्षिप्त डिजिटल प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया था. इस दौरान वे मॉस्‍क पहने हुए नजर आए थे और उन्‍होंने दिल्‍ली के निवासियों के लिए अस्‍पताल में बेड रिजर्व करने की नई नीति की घोषणा की थी.

कोरोना वायरस रोगियों या संदिग्‍धों को अस्पताल के बेड उपलब्‍ध न हो पाने की शिकायतों के बीच केजरीवाल ने घोषणा की थी कि दिल्ली सरकार द्वारा संचालित अस्पताल और कुछ निजी अस्पताल केवल राजधानी के निवासियों के लिए आरक्षित होंगे. उन्होंने यह भी कहा कि दिल्ली की सीमाओे को फिर से खोला जाएगा जिन्हें पहली बार यह सोचकर सील कर दिया गया था कि हमारे अस्पताल दूसरे राज्यों के लोगों से भर जाएंगे.

गौरतलब है कि दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से कोरोना वायरस (Corona virus) के रोजाना एक हजार से अधिक मामले सामने आ रहे हैं देश की राजधानी में कोरोना के केसों की संख्‍या 27 हजार से पार पहुंच चुकी है.

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,601FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles