Thursday, December 8, 2022

नाबालिक से मंदिर में की शादी, अब युवक पहुंचा जेल, युवती गई चिल्ड्रन होम

News : छत्तीसगढ़ डाइजैस्ट………. Reported By : नाहिदा कुरैशी,……………., Edited By : फरहान युनूस

पाटन। मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी थाना पाटन में रिपोर्ट दर्ज कराया कि  नाबालिक लड़की को गांव का ही आरोपी पीतम बंद है पिता शोभाराम उम्र 19 वर्ष बहला फुसलाकर  भगा कर ले गया है।

जिसकी रिपोर्ट पर थाना पाटन में अपराध क्रमांक 81 / 20 धारा 363 माधवी और गुम इंसान कायम कर विवेचना में लिया गया अपराध पंजीबद्ध के पश्चात वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दुर्ग  अजय यादव एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण  लखन पटले सर के निर्देशानुसार और एसडीओपी पाटन आकाश गिरिपुंजे के कुशल मार्गदर्शन में अबिलम्ब नाबालिग लड़की की तत्काल दस्तयाबी  हेतु टीम गठित कर विवेचना के दौरान मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि, आरोपी नाबालिग लड़की को पंडरी मोवा रायपुर में एक किराए के घर में रखा है।

मुखबिर सूचना पर अपह्रता नाबालिग बालिका को आरोपी  के कब्जे से बरामद किया गया पूछताछ पर आरोपी द्वारा नाबालिग बालिका से शादी कर लिया है आरोपी को थाना पाटन पुलिस द्वारा आज दिनांक 24/ 6/20 को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड  पर जेल भेजा गया । नाबालिग बालिका अपने माता पिता के साथ नहीं रहना चाहती है, इस कारण नाबालिग बालिका को चिल्ड्रन होम दुर्ग भेजा गया। 

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,601FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles