Saturday, July 2, 2022

प्रकाश राज ने जन्‍मदिन से दो दिन पहलेसभी स्‍टाफ को तीन महीने का एडवांस वेतन दिया है

दिग्‍गज ऐक्‍टर प्रकाश राज आइसोलेशन में हैं। उन्‍होंने अपने प्रोडक्‍शन हाउस के सभी स्‍टाफ को छुट्टी दे दी है। खास बात यह है कि उन्‍होंने सभी स्‍टाफ को तीन महीने का एडवांस वेतन दिया है, ताकि कोरोना के दौर में वह अपनी देखभाल कर सके।


‘सिंघम’ और ‘वॉन्‍टेड’ जैसी बॉलिवुड फिल्‍मों में विलेन का किरदार निभाने वाले प्रकाश राज चर्चा में हैं। साउथ इंडियन सिनेमा के इस सुपर-डुपर स्‍टार ने साबित कर दिया है कि वह असली हीरो हैं। सामाजिक मुद्दों पर अक्‍सर मुखर रहने वाले प्रकाश राज ने कोरोना काल अपने सभी स्‍टाफ को तीन महीने की एडवांस सैलरी देकर छुट्टी दे दी है। प्रकाश राज ने ट्विटर पर इस बाबत जानकारी दी।
आइसोलेशन में हैं प्रकाश राजकोरोना वायरस की वजह से जहां देश के कई राज्‍यों में लॉकडाउन की स्‍थ‍िति है, वहीं 18 मार्च से ही फिल्‍मों और टीवी शोज की शूटिंग बंद है। लोग घरों में हैं और आइसोलेशन को फॉलो कर रहे हैं। जाहिर तौर पर ऐसे में उन लोगों की बात आती है, जो फिल्‍मों और सीरियल्‍स के प्रोडक्‍शन से जुड़े हैं। प्रकाश राज ने उदाहरण पेश करते हुए अपने प्रोडक्शन हाउस के सभी स्‍टाफ को छुट्टी दे दी है। यही नहीं, उन्‍होंने कर्मचारियों को मई महीने तक की एडवांस सैलरी भी दे दी है।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,374FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles