Saturday, July 27, 2024

प्रदेश में बड़ी संख्या में हुए पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों के तबादले, 54 पुलिस कर्मचारियों को मिला प्रमोशन… देखिए पूरी सूची

chhattisgarh Digest News Desk :

प्रदेश में बड़ी संख्या में हुए पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों के तबादले, 54 पुलिस कर्मचारियों को मिला प्रमोशन… देखिए पूरी सूची

बिलासपुर। बिलासपुर रेंज आई दीपांशु काबरा ने 54 पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों का तबादला आदेश जारी किया है। इनमें 8 एएसआई 8 प्रधान आरक्षक और 38 पुलिस कर्मचारी शामिल हैं।

वहीं पुलिस मुख्यालय, रायपुर द्वारा जारी निर्देश के परिपालन में बस्तर रेंज अंतर्गत जिलों में विभागीय पदोन्नति परीक्षा उत्तीर्ण होने के पश्चात् योग्यता सूची में शामिल आरक्षक/प्रधान आरक्षकों की पीपी (Pre-Promotion Course) कोर्स उत्तीर्ण उपरान्त 31 प्रधान आरक्षक को सहायक उप निरीक्षक एवं 23 आरक्षकों को प्रधान आरक्षक के पद पर इस प्रकार कुल 54 कर्मचारियों को पदोन्नति दी गई।

उल्लेखनीय है कि मई, 2020 में आरक्षक से प्रधान आरक्षक एवं प्रधान आरक्षक से सहायक उप निरीक्षक के लिए कुल 22 कर्मचारियों को पदोन्नति प्रदान दी जा चुकी है। इस प्रकार वर्ष 2020 में छ.ग. शासन गृह विभाग तथा पुलिस मुख्यालय, रायपुर द्वारा जारी निर्देश के अनुरूप जिला बस्तर, दन्तेवाड़ा, कांकेर, बीजापुर, नारायणपुर, सुकमा एवं कोण्डागांव के 38 आरक्षकों को प्रधान आरक्षक एवं 38 प्रधान आरक्षकों को सहायक उप निरीक्षक के पद में कुल 76 कर्मचारियों को पदोन्नति का लाभ दिया गया।
जिन अधिकारियों और कर्मचारियों का तबादला हुआ है वे इस प्रकार हैं —

यह भी पढे :

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,909FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles