Friday, December 9, 2022

प्रदेश सरकार को घेरने में लगा विपक्ष ,पूर्व सीएम ने दिया राज्यपाल को ज्ञापन छत्तीसगढ़ में पूर्ण शराबबंदी करने का आग्रह राज्यपाल से


रायपुर/प्रदेश में पुनः शराबबंदी का मामला एक बार फिर तूल पकने लगा है। वही लॉक डाउन के दौरन शराब की होम डिलीवरी किए जाने पर प्रदेश सरकार को घेरने भाजपाई एक भी मौका नही छोड़ना चाहते। जिसके तहत भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह सहित नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, सरोज पांडेय, बृजमोहन अग्रवाल के साथ ही अन्य वरिष्ठ नेताओं ने राज्यपाल को ज्ञापन सौंपते हुए प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी करने भूपेश सरकार द्वारा किए गए वादों पर ध्यान आकर्षित कराया।

और छत्तीसगढ़ में पूर्ण शराबबंदी करने का आग्रह किया है। इसके साथ ही उन्होंने मजदूरों और श्रमिकों कि घर और राज्य वापसी को लेकर प्रदेश सरकार के ऊपर निशाना साधते हुए कहा कि भूपेश सरकार के पास इस संबंध में कोई कार्य योजना नहीं है.

ज्ञापन के माध्यम से उन्होंने किसानों को दिए जाने वाले बोनस और उन्हें हो रही परेशानीयों के विषय मे अवगत कराते हुए किसानों को धान की कीमत के अंतर की राशि तुरंत उपलब्ध करने और 2 साल के बकाया बोनस किसानों को जारी करने का वर्णन किया है. वही कोरोनाकाल के दौरान राज्य सरकार द्वारा किए गए इंतजाम और कहा कितनी राशि खर्च की गई है इसीकी विस्तृत जानकारी सार्वजनिक करने की माग की है।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,600FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles