Monday, February 26, 2024

बालोद : सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत, पुलिस को अज्ञात वाहन के टुकड़े मिले

बालोद. छत्तीसगढ़ के बालोद में रविवार देर रात हुए सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। हादसा डौंडी क्षेत्र के कंगला मांझी कॉलेज के पास हुआ है। बाइक को टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। इसमें से एक युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। 

सांकेतिक चित्र

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को रविवार देर रात कंगला मांझी कॉलेज के पास हादसे की सूचना मिली थी। वहां दो युवकों के शव पड़े हुए थे। जबकि कुछ दूरी पर उनकी बाइक पड़ी हुई थी। इनमें एक की पहचान डौंडी निवासी पप्पू शान्डिय (40) के रूप में हुई है, जबकि दूसरे की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। दोनों बाइक सवार दल्लीराजहरा से डौंडी की ओर आ रहे थे। 

पुलिस को अज्ञात वाहन के टुकड़े मिले : आशंका जताई जा रही है कि कॉलेज के पास किसी तेज रफ्तार वाहन ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। इसके चलते दोनों सड़क पर उछलकर गिर पड़े और सिर पर चोट लगने से उनकी मौत हो गई। पुलिस को मौके पर किसी वाहन के कुछ टुकड़े मिले हैं। संभावना जताई जा रही है कि ये टक्कर मारने वाले वाहन के हो सकते हैं। फिलहाल, पुलिस उस वाहन का पता लगा रही है। 

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,909FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles