Thursday, July 7, 2022

बॉलीवुड के भाईजान सलमान ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए उनके एकाउंट में डायरेक्ट पैसे ट्रांसफर किये

कोरोना वायरस ( Corona virus ) में दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए बॉलीवुड कलाकार लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ( Salman Khan ) ने भी 25,000 दिहाड़ी मजदूरों की मदद का फैसला किया था. इतना ही नहीं, उन्होंने लोगों की मदद के लिए उनके एकाउंट में डायरेक्ट पैसे भी ट्रांसफर किये. इस बात की जानकारी हाल ही में फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के असिस्टेंट डायरेक्टर मनोज शर्मा ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए दी. मनोज शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से बैंक से आए मैसेज का स्कीनशॉट शेयर किया और मदद के लिए सलमान खान का धन्यवाद भी किया.

मनोज शर्मा ( Manoj Sharma ) ने सलमान खान (Salman Khan) को धन्यवाद कहते हुए लिखा, “डियर सलमान खान सर, दुर्भाग्य से मुझे आगे साथ काम करने का कभी मौका नहीं मिला और न ही मैं आपकी टीम में हूं, लेकिन इसके बाद भी आप उन हजारों लोगों को जाने बिना उनकी आर्थिक मदद कर रहे हो, जो फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में काम करते हैं. मैं बता नहीं सकता कि इसके लिए हम लोग आपके कितने बड़े शुक्रगुजार हैं.” मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान के बीईंगी ह्यूमन एनजीओ मजदूरों के एकाउंट में डायरेक्टर पेमेंट कर रहे हैं. बता दें कि पैसे ट्रांसफर करने के अलावा सलमान खान ने लोगों को राशन का सामान पहुंचाने में भी मदद की. 

बता दें कि सलमान खान ( Salman Khan ) कोरोना वायरस ( Corona virus ) पर लगातार लोगों को जागरुक करने की कोशिश भी कर रहे हैं. वह सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर कर अकसर लोगों को सतर्क रहने की सलाह देते हैं. एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और एक्टर रणदीप हुड्डा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. यूं तो सलमान खान की यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की एडिटिंग का काम रुका है, जिससे फिल्म की रिलीज डेट टल सकती है. 

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,381FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles