Monday, November 28, 2022

मध्य प्रदेश : 50 हजार का इनामी आखिर पकड़ में आया, कोरोना से संक्रमित और NSA के तहत था आरोपी

कोरोना वायरस : जावेद के भागने से प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ था.

मध्य प्रदेश के जबलपुर मेडिकल कालेज से भागे कोरोना के मरीज जावेद को नरसिंहपुर- रायसेन सीमा से गिरफ्तार कर लिया गया है. जावेद को इंदौर में पुलिस पर पथराव के आरोप में राष्ट्रीय सुरक्षा कानून यानी NSA लगाया गया है.

भोपाल : मध्य प्रदेश के जबलपुर मेडिकल कालेज से भागे कोरोना के मरीज जावेद को नरसिंहपुर- रायसेन सीमा से गिरफ्तार कर लिया गया है. जावेद को इंदौर में पुलिस पर पथराव के आरोप में राष्ट्रीय सुरक्षा कानून यानी NSA लगाया गया है.  उसे इंदौर से केंद्रीय जेल जबलपुर भेजा गया था जहां मेडिकल परीक्षण के लिए जावेद को जबलपुर अस्पताल भेजा गया था लेकिन वह वहां से चकमा देकर फरार हो गया.  जावेद कोरोना पॉजिटिव था और उसके फरार होने से प्रदेश भर में हड़कंप मच गया. पूरा पुलिस महकमा अलर्ट पर था हर जगह नाकेबंदी कर दी गयी थी. पुलिस महानिदेशक की ओर से जावेद पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया.

वहीं उसकी सुरक्षा में लगे 4 पुलिस कर्मी सस्पेंड भी हो गए. जावेद को आज सुबह तेंदूखेड़ा के पास रायसेन जिले की सीमा पर बने चेक पोस्ट पर नरसिंहपुर पुलिस ने बाइक से भोपाल की तरफ जाते हुए गिरफ्तार कर लिया. उसकी गिरफ्तारी से अब प्रशासन राहत की सांस ले रहा है. 

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,580FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles