Friday, December 2, 2022

महाराष्ट्र : कोई शिकायत है तो वो मुख्यमंत्री जी से बात करें – शिवसेना नेता संजय राउत

नई दिल्ली : महाराष्ट्र में शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस की गठबंधन में सब कुछ ठीक नही है, इस बात के कयास कई दिनों से लगाए जा रहे हैं. लेकिन अब आपस में बात करने के बजाए गठबंधन के नेता मीडिया के माध्यम से एक दूसरे पर पासा फेंक रहे हैं.

शिवसेना संजय राउत ने कहा कि सीएम ठाकरे सबकी बात सुनेंगे

आज शिवसेना नेता संजय राउत ने पार्टी के मुखपत्र सामना एक लेख के माध्यम से कहा है, ‘कांग्रेस के कुछ नेताओं का इंटरव्यू मैंने पढ़ा,खासकर अशोक चव्हाण जी का. उनकी कोई शिकायत है तो वो मुख्यमंत्री जी से बात करें. ये बात प्रशासन और सरकार के संघर्ष की नहीं है. वैसे ही इस समय महाराष्ट्र पर कोरोना और चक्रवात का बहुत बड़ा संकट है’ न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक संजय राउत ने कहा कि सीएम उद्धव ठाकरे का सभी कैबिनेट मंत्रियों के साथ समन्वय बहुत अच्छा है. कोई भी नाराज नहीं है. बाला साहेब और अशोक चह्वाण से भी बात हुई है. जैसे ही मौजूदा संकटों से बाहर आएंगे सीएम सभी की बात सुनेंगे. 

आपको बता दें कि विधान परिषद की 12 खाली सीटों को लेकर कांग्रेस नेता नाराज बताए जा रहे हैं. सूत्रों के अनुसार कांग्रेस पार्टी चाहती है सीटों का बंटवारा तीन पार्टियों के बीच बराबर हो. वर्तमान में शिवसेना के खाते में पांच, एनसीपी को 4 और कांग्रेस के खाते में तीन सीटें जाने की चर्चा है. अशोक चव्हाण ने कहा कि बैठक में इस मुद्द को सुलझाया जाएगा. 

लेकिन सोमवार को सीएम ठाकरे के ससुर का निधन हो जाने की वजह से यह मुलाकात नहीं हो पाई थी. बताया जा रहा है कि अब यह मुलाकात आज या अगले एक-दो दिनों में होगी. महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी के लिए यह बैठक काफी अहम है.

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,587FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles