Sunday, July 3, 2022

महिपालपुर (दिल्ली) के शेल्टर होम में खाने को लेकर हुवा हंगामा, गार्ड के साथ मारपीट

नई दिल्ली: Covid-19 Pandemic: कोरोना वायरस की महामारी के बीच देश की राजधानी दिल्ली के महिपालपुर में बनाये गये शेल्‍टर होम में खाने को लेकर जमकर हंगामा हुआ. इस दौरान शेल्‍टर होम में तैनात गॉर्ड और लोगों के साथ मारपीट भी हुई. हंगामा बढ़ने पर SDM समेत पुलिस ने पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया. जानकारी के अनुसार, इस शेल्टर होम में पहले 120 लोग थे लेकिन सोमवार को 170 लोग और आ गए जिससे खाने की परेशानी हुई. अब बाकी लोगों को दूसरे शेल्टर होम में शिफ्ट किया जा रहा है.फिलहाल शांति है

महिपालपुर शेल्‍टर होम में पुलिस ने पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया (प्रतीकात्‍मक फोटो)

देश की राजधानी दिल्‍ली की बात करें तो यहां कोरोना केसों की संख्‍या बढ़ते हुए 1500 के पार पहुंच गई है. दिल्ली में सोमवार को कोरोना संक्रमण के 356 नए मामले सामने आए, इनमें से 325 मरीजों का ताल्लुक निजामुद्दीन मरकज (Nizamuddin Markaz) से है. दिल्ली में अब तक 28 लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत हुई है.

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. देश में कोरोना संक्रमण के मामले 10,000 के पार पहुंच गए हैं. बीते 24 घंटे में कोरोनावायरस के 1,211 नए मामले सामने आए हैं और 31 लोगों की मौत हुई है. भारत में कोरोना संक्रमण मामलों की संख्या बढ़कर 10,363 हो गई है और अब तक 339  लोगों की इस खतरनाक वायरस से मौत हो चुकी है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली खबर यह है कि 1,036 लोग इस बीमारी से उबर चुके हैं. महाराष्ट्र कोरोनावायरस से सर्वाधिक प्रभावित राज्य है. यहां कोरोना संक्रमण के मामले 2,300 के ऊपर चले गए हैं. 

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,376FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles