Saturday, July 2, 2022

माहिष्मती साम्राज्य में बाहुबली और भल्लालदेव ने पहना मास्क, देखें वीडियो…..

माहिष्मती साम्राज्य में बाहुबली और भल्लालदेव ने पहना मास्क. जी हाँ बाहुबली (Baahubali) के राज्य माहिष्मती में अब मास्क पहनना अनिवार्य हो गया है. शायद यह सुनने में अटपटा लग सकता है, लेकिन यह सच है. ट्विटर पर बाहुबली फिल्म के ऑफिशल एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें बाहुबली (Baahubali) और भल्लालदेव मास्क पहने नजर आ रहे हैं.

माहिष्मती साम्राज्य में बाहुबली और भल्लालदेव ने पहना मास्क.

इस वीडियो में भल्लाल देव और बाहुबली एक दूसरे के सामने आते हैं, और दोनों ने मास्क पहन रखे होते हैं. इसके बाद स्क्रीन पर लिखा आता है कि अब तो माहिष्मती में भी मास्क पहनना अनिवार्य हो गया है. आप भी अपना मास्क पहनना न भूलें, इस तरह यह वीडियो रिलीज होते ही खूब वायरल हो रहा है.

बाहुबली (Baahubali) फिल्म के इस वेरीफाइड एकाउंट में वीडियो पोस्ट करने के साथ लिखा गया है, ‘कोरोना के मामलों में इजाफा हो रहा है, ऐसे में सिर्फ एहतियात के जरिये ही बचा जा सकता है. मास्क पहनें… आखिरकार अब तो माहिष्मती में भी मास्क पहनना अनिवार्य हो गया है.’ इस तरह इस वीडियो के जरिये लोगों को कोरोना वायरस के इस कहर के बीच खुद को बचाए रखने का संदेश दिया गया है क्योंकि कहा गया है कि सिर्फ मास्क के जरिये ही कोरोना वायरस के खतरे को 809 फीसदी तक कम किया जा सकता है. 

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,373FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles