Thursday, July 7, 2022

म.प्र. : BJP कार्यालय में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ते देख कमलनाथ ने मोदी से पूछा ये सवाल…

भोपाल : बीजेपी नेता और पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी पूर्व मंत्री प्रभुराम चौधरी के रायसेन के समर्थकों ने शनिवार को भोपाल कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान, सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के नियमों का उल्लंघन हुआ.

image tweet by @OfficeOfKNath

 कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या मोदी जी के लॉकडाउन के नियम सिर्फ़ ग़रीबों , आमजन के लिये है , आपकी पार्टी के नेताओ पर यह नियम लागू नहीं होते है ?

कमलनाथ ने अपने ट्वीट में लिखा- शिवराज जी कल कोरोना की समीक्षा के दौरान नियमों के पालन पर आप प्रदेशवासियों को सख़्त चेतावनी दे रहे थे. प्रदेश में आमजन के लिये इस लॉकडाउन में शादी समारोह हो या गमी हो संख्या तय है. सभी आमजन नियमों का पालन भी कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा, “वही आपके भाजपा कार्यालय में आज लॉकडाउन में आपकी व अन्य ज़िम्मेदार भाजपा नेताओ की उपस्थिति में एक भीड़भरा कार्यक्रम आयोजित होता है, नियमों का जमकर मखौल उड़ता है, सोशल डिस्टन्सिंग का ज़रा भी पालन नहीं होता है ? इसके पूर्व भी ऐसा कई बार हो चुका है.” 

अगले ट्वीट में उन्होंने कहा, “क्या मोदी जी के लॉकडाउन के नियम सिर्फ़ ग़रीबों, आमजन के लिये है, आपकी पार्टी के नेताओ पर यह नियम लागू नहीं होते है? क्या इसके दोषियों पर आमजन की तरह ही कार्रवाई होगी ?”

इसी बीच, बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने उपचुनाव में अकेले लड़ने का ऐलान करके बीजेपी और कांग्रेस को हैरानी में डाल दिया है. बीएसपी ने राज्य की सभी 24 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में अकेले लड़ने का फैसला किया है.

बीजेपी ने अपने कार्यकर्ताओं को चुनाव की तैयारियां तेज करने के लिए कहा है. यही नहीं, कांग्रेस ने भी सभी सीटों पर चुनावी तैयारी तेज कर दी है. 

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,382FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles