Tuesday, July 5, 2022

राजनांदगांव / मानपुर थाना परिसर में सिपाही ने पत्नी को मारी गोली, फिर खुद भी कर ली आत्महत्या

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ में राजनांदगांव के मानपुर थाना परिसर में शुक्रवार देर रात एक थाना सिपाही ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद की भी जान ले ली। घटना का कारण पता नहीं चल सका है। आशंका जताई जा रही है कि पारिवारिक विवाद के चलते सिपाही ने ऐसा कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर गृहग्राम भिजवा दिया है। मामले की जांच की जा रही है। 

( मानपुर थाना परिसर में शुक्रवार देर रात सिपाही ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद की भी जान ले ली। )

जानकारी के मुताबिक, जांजगीर-चांपा के अमलीडीह निवासी मुकेश मनहर (38) नक्सल प्रभावित इलाके मानपुर थाने में करीब 3 साल से पदस्थ थे। यहां वो अपनी पत्नी बबीता मनहर (32) और चार साल की बेटी जिया के साथ थाना परिसर के शासकीय भवन में ही रहते थे। बताया जा रहा है कि रात करीब 10 बजे गोली चलने की आवाज सुनाई थी। नक्सल प्रभावित इलाका होने के कारण देर रात थाने में गोली की आवाज से हड़कंप मच गया। 

पुलिसकर्मी और अन्य लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे तो वहां सिपाही मुकेश और बबीता का शव पड़ा हुआ था। बताया जा रहा है कि मुकेश ने अपनी इंसास राइफल से पहले पत्नी की गोली मारी। गोली उसके गले के पास लगी और वहीं मौके पर ही मौत हो गई। इसक बाद उसी राइफल से मुकेश ने खुद को भी गोली मार ली। पुलिस को मौके पर कोई पत्र या सुसाइड नोट नहीं मिला है। हालांकि आशंका जताई जा रही है कि पारिवारिक विवाद के चलते ऐसा किया गया है। 

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,377FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles