Monday, November 28, 2022

रायपुर : कल से पहुंचे है कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया, निगम-मंडलों में नियुक्ति को लेकर तेज हुई हलचल

रायपुर। कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया कल अचानक रायपुर पहुंचे जिसके बाद निगम-मंडलों में नियुक्ति चाहने वालों में हलचल तेज हो गई। खबर है कि पीएल पुनिया राष्ट्रीय महासचिव वेणुगोपाल के कहने पर रायपुर भेजे गए हैं। रायपुर एयरपोर्ट पर प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने उनकी अगवानी की और वहीं से वे किसी गुप्त स्थान के लिए रवाना हो गए।

बताया जा रहा है कि देर रात तक उनके बीच बैठक चलती रही। पुनिया के दौरे की खबर पीसीसी प्रोटोकाल को भी नहीं थी, प्रदेश कांग्रेस के सचिव प्रोटोकॉल अजय साहू के अनुसार प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया रायपुर पहुंचे जरूर हैं पर उनको इस बात की अधिकृत जानकारी नहीं दी गई है। पुनिया के दौरे से कांग्रेस नेताओं में हलचल तेज हो गई है।

कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया (फ़ाइल फोटो)

निगम- मंडलों में नियुक्ति की दौड़ में लगे नेताओं ने भी देर रात तक पुनिया और मरकाम की बैठक की चर्चा होती रही, लेकिन किसी को भी उनके मीटिंग के स्थान की जानकारी नहीं मिल सकी। उधर, पुनिया और मरकाम लगातार फोन काटते रहे। पिछले दिनों आनलाइन पीसीसी में सभी नेताओं ने 10 दिनों के भीतर नियुक्तियां करने की सहमति दी थी। नामों का खुलासा सोमवार को होने के संकेत हैं।

उल्लेखनीय है कि विगत दिनों पीएल पुनिया ने छत्तीसगढ़ समन्वय समिति की ऑनलाइन बैठक ली थी। इस बैठक में जल्द से जल्द निगम मंडलों में नियुक्ति का निर्णय लिया गया था और सूची मांगी गई थी।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,580FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles