Friday, February 23, 2024

रायपुर : CM भूपेश बघेल की धार्मिक स्थलों में फिजिकल डिस्टेंसिंग के साथ पूजा-अर्चना आरम्भ करने की पहल का शंखनाद, मंत्रोच्चार के साथ 31 ब्राम्हणों ने व्यक्त किया आभार.

रायपुर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की धार्मिक स्थलों में फिजिकल डिस्टेंसिंग के साथ पूजा अर्चना आरम्भ करने की पहल का शंखनाद और मंत्रोच्चार के साथ 31 ब्राम्हणों ने व्यक्त किया आभार.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा धार्मिक स्थलों में आज से फिजिकल और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ पूजा अर्चना प्रारंभ किये जाने के निर्णय का स्वागत करते हुए आज उनके निवास स्थान पर रायपुर विधायक विकास उपाध्याय के नेतृत्व में 31 ब्राम्हणगणों ने शंखनाद एवं मंत्रोच्चार के साथ उनका आभार व्यक्त कर अभिनंदन किया ।

विधायक विकास उपाध्याय ने छत्तीसगढ़ में धार्मिक स्थलों के खोले जाने का पूरा श्रेय मुख्यमंत्री बघेल को देते हुए कहा कि उन्हीं के प्रयासों से यह शुभ कार्य सम्भव हो पाया है । ब्राम्हणगणों ने मुख्यमंत्री बघेल का आभार व्यक्त करते हुए उनके नेतृत्व में राज्य सरकार द्वारा किये जा कार्यों की सराहना की । 

    मुख्यमंत्री बघेल ने ब्राम्हणगणों से कोरोना महामारी के बचाव के लिए मन्दिरों में मास्क एवम सेनेटाइजर के साथ ही फिजिकल डिस्टेंसिंग का अनिवार्य पालन करने को कहा है । उन्होंने कहा कि आप सुरक्षित रहेंगे तभी मन्दिर परिसर भी सुरक्षित होगा ।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,909FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles