Saturday, July 2, 2022

रिया ने यशराज फिल्म्स के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बड़ा खुलासा किया, बयान में कहा- सुशांत ने खत्म किया था यशराज फिल्म्स से कॉन्ट्रैक्ट

मुम्बई : सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में इससे पहले कहा जा रहा था क‍ि यशराज फिल्म्स ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म करने से मना किया है. वहीं अब रिया का यह स्टेटेमेंट कुछ और ही बता रहा है.

रिया चक्रवर्ती
सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने बॉलीवुड के कई प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स पर सवाल खड़े कर दिए हैं. इस मामले में बांद्रा पुलिस ने सुशांत की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती का बयान दर्ज कर लिया है. लगभग नौ घंटे चली इस पूछताछ में कई सवालों के जवाब सामने आए हैं. इस दौरान रिया ने यशराज फिल्म्स के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था.

रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में बताया कि सुशांत सिंह राजपूत ने यशराज फिल्म्स के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया था. सुशांत ने रिया से भी अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने को कहा था. रिया का यह बयान बड़ा उलटफेर साबित हो सकता है. क्योंकि इससे पहले कहा जा रहा था क‍ि यशराज फिल्म्स ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म करने से मना किया है. वहीं अब रिया का यह स्टेटेमेंट कुछ और ही बता रहा है.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस मे बांद्रा पुलिस ने लिया रिया चक्रवर्ती का बयान.

बता दें गुरुवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन में रिया चक्रवर्ती समेत सुशांत की पीआर गतिविधियों को हैंडल करने वालीं राधिका निहलानी और पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के भी बयान दर्ज किए गए. इनके अलावा सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी से भी पूछताछ हुई थी.

इनपर भी हुआ केस दर्ज

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था. उनके मौत के बाद से ही बॉलीवुड के कई नामी प्रोड्यूसर्स-डायरेक्टर्स, एक्टर्स और कंपनीज सवालों के घेरे में हैं. यशराज फिल्म्स के अलावा, करण जौहर, सलमान खान पर भी केस दर्ज किया गया है. फिलहाल, सुशांत की मौत की असली वजह सामने नहीं आई है. पुलिस इसकी छानबीन कर रही है.

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,374FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles