Sunday, July 3, 2022

विकास उपाध्याय – कहावत ‘बन्दर क्या जाने अदरक का स्वाद’ मूणत पर फिट …..

News : Chhattisgarh Digest… Reported by : नाहिदा कुरैशी. Edited by : फरहान युनूस.

भूपेश बघेल को लेकर मूणत कोई वक्तव्य दे, ये अधिकार जनता ने उनसे कब से छीन चुकी है .

मूणत के लिए कहावत ‘बन्दर क्या जाने अदरक का स्वाद’ फिट बैठता है.

रायपुर पश्क्षिम विधायक विकास उपाध्याय

रायपुर। पश्चिम विधानसभा से पिछले चुनाव में राजेश मूणत को जबरदस्त शिकस्त दे चुके विधायक विकास उपाध्याय ने भूपेश बघेल को लेकर दिए वक्तव्य के जवाब में कहा ‘बन्दर क्या जाने अदरक का स्वाद’ मुर्ख व्यक्ति किसी मूल्यवान व्यक्ति का मोल नहीं जान सकता।

विकास उपाध्याय ने साफ शब्दों में कहा पहला तो ये की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बारे में किसी तरह की टिप्पणी करना राजेश मूणत की अब कोई हैसियत नही रह गई है, जो व्यक्ति अपना राजनैतिक अस्तित्व खो चुका हो उसे इस तरह का बयान बाजी करना शोभा नहीं देता।

रही बात कोरोना को लेकर राजेश मूणत बतावो 3 महीने कहाँ दुबक कर बैठे थे जो आज अचानक से जागृत हो गए। क्या मंत्री रहोगे तभी जनता के बीच जावोगे क्या ? पश्चिम विधानसभा में ही जहाँ दशकों तक राज किये टाटीबंध चौराहे से लाखों मजदूरों को भूपेश बघेल की सेना ने सभी सुविधा मुहैया करा कर उनको सकुशल उनके घरों तक पहुंचाया ये बात किसी ने बताया नही क्या। उस समय कहाँ थे मूणत जी ?

रायपुर पश्क्षिम विधायक विकास उपाध्याय

विकास उपाध्याय ने कहा भूपेश बघेल ने मोदी और चीन की गुप्त समझौता को लेकर बोल क्या दिया कि पूरी भाजपा तिलमिला गई। भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ के सम्मानीय मुख्यमंत्री हैं और राष्ट्रीय मामलों पर उनको बोलने का पूरा अधिकार है बल्कि मूणत जी आपको कुछ भी बोलने का अधिकार नही है। यहाँ तक कि अब अपने पुराने क्षेत्र के बारे में भी बोलने का अधिकार जनता ने छीन ली है। बात भाजपा के वर्चुअल रैली की तो ऐसे सैकड़ों रैली करा ले भाजपा अब भूपेश बघेल को जीत पाना सम्भव नही है । 15 साल में जितना आप लोग भ्रस्टाचार किये और छत्तीसगढ़ को बेचने का काम किये हो जनता पूरा हिसाब लेगी।

विकास उपाध्याय ने कहा भूपेश बघेल के पास कितना अतिरिक्त समय है, इस पर मूणत को आश्चर्य करने की जरूरत नही है। इसलिए कि भूपेश बघेल के पास पूरा समय है। उसमें ये भी शामिल है कि हमारा प्रधानमंत्री देश को गुपचुप तरीके से बेच तो नही रहा है ? आप लोगों को भले इसकी चिंता नही होगी क्योंकि 15 साल में आपकी सरकार ने यही तो किया है छत्तीसगढ़ में। विकास उपाध्याय ने विपक्ष के प्रश्नों के जवाबदेह को लेकर कहा, भूपेश बघेल के कार्यकाल में उनके कार्ययोजना को देखने के बाद विपक्ष के पास कुछ पूछने के लिए बचा ही क्या है।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,376FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles