Saturday, July 2, 2022

शोएब अख्तर ने कहा मुझे नहीं लगता कि सहवाग भी नजीर जैसे टैलेंटेड थे

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) एक बार फिर अपने एक बयान के कारण सुर्खियों में है. अख्तर ने भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) को लेकर अपना बयान दिया है. अख्तर ने अपने बयान में पाकिस्तानी बल्लेबाज इमरान नजीर (Imran Nazir) को सहवाग से भी ज्यादा विस्फोटक तेवर वाला बल्लेबाज करार दिया है.

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ( फाइल फोटो )

अख्तर ने कहा है कि नजीर के पास बेहतरीन आक्रमक बल्लेबाजी करने का टैलेंट था लेकिन वो अपने टैलेंट को समझदारी के साथ आगे नहीं ले जा सके. वहीं, अख्तर ने कहा कि सहवाग के पास टैलेंट के अलावा समझदारी भी थी जिसके कारण वो अपने करियर में सफल रहे.

शोएब ने इमरान नजीर को लेकर कहा कि उनके अंदर समझदारी नहीं था और साथ ही पाकिस्तान की क्रिकेट प्रशासन ने उनके ऊपर ध्यान भी नहीं दिया जिसके कारण हमने एक प्रतिभाशाली बल्लेबाज को सफल होने से रोक दिया.

पाकिस्तानी मीडिया में अख्तर ने कहा कि नजीर के पास टैलेंट था लेकिन पाकिस्तान ने उसके टैलेंट की कद्र नहीं की. अपने बयान में उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि मुझे नहीं लगता कि सहवाग भी नजीर जैसे टैलेंटेड थे लेकिन पाकिस्तानी क्रिकेट में सपोर्ट नहीं मिल पाने के कारण ज्यादा सफल नहीं पो पाए.

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,373FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles