Friday, December 2, 2022

सरकार के ख़िलाफ़ JCCJ विधायक दल नेता धर्मजीत सिंह ने मुख्य चुनाव आयोग को की शिकायत

Chhattisgarh Digest News Desk :

मरवाही उपचुनाव को लेकर सरकार के ख़िलाफ़ JCCJ विधायक दल नेता धर्मजीत सिंह ने मुख्य चुनाव आयोग को की शिकायत.

चुनाव प्रभावित करने अभी से सत्ता का दुरुपयोग कर रही काँग्रेस.
तोड़ फोड़ की राजनीति के साथ पद-पावर और पैसा दुरुपयोग शुरू.
जन सेवा छोड़, दल सेवा में लगे शासकीय कर्मचारी,

निर्वाचन आयोग से धर्मजीत जकाँछ ने किया शिकायत

रायपुर, 13जुलाई2020 । जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) विधायक दल के नेता वरिष्ठ विधायक धर्मजीत सिंह ने कहा राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री व जनप्रिय नेता स्व अजीत जोगी जी के निधन के पश्चात मरवाही विधानसभा में उपचुनाव होना प्रस्तावित है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी के द्वारा तोड़फोड़ की राजनीति के साथ पद, पावर और पैसे का दुरुपयोग शुरू कर दिया। मरवाही विधानसभा में जोगी जी के लोकप्रियता से बुरी तरह घबराई कांग्रेस पार्टी का मंत्रीमंडल अब मरवाही की ओर कुच कर रहा है।

स्व जोगी जी दशगात्र के दूसरे दिन ही जकाँछ के एक नेता को तोड़कर काँग्रेस में शामिल कर लेने के साथ तोड़ फोड़ का सिलसिला चालू हुआ और अब तो हद ही हो गई कि कांग्रेस संगठन के कार्यक्रम जन चाय चौपाल कार्यक्रम तक को भी शासकीय कर्मचारियों के द्वारा प्रचार प्रसार किया जा रहा है और कार्यक्रम को सफल बनाने का लोकतांत्रिक प्रणाली के विरुद्ध आदेश मरवाही सीईओ के द्वारा जारी किया है।

विधायक धर्मजीत सिंह ने कहा कांग्रेस के जन चौपाल कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए मरवाही जनपद पंचायत के सीईओ महेश कुमार यादव के द्वारा नियम के विरुद्ध आदेश जारी किया है जिसमें उनके द्वारा कांग्रेस राजनीतिक पार्टी के कार्यों कार्यक्रम के लिए मुनादी करने और सहयोग करने आदेशित किया है । सीईओ महेश यादव का यह आचरण सत्ता की कठपुतली की तरह होने के साथ ही सिविल आचरण नियम के विपरीत भी है। विधायक धर्मजीत सिंह ने इस सम्बंध में राज्य निर्वाचन आयोग से लिखित शिकायत करते हुए सीईओ महेश कुमार यादव के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,587FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles