Saturday, July 27, 2024

सलमान ने किया पोस्ट लिखा – “दाने दाने पे लिखा होता है, खाने वाले का नाम. जय जवान, जय किसान”

Chhattisgarh Digest News Desk :

इस फोटो को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा, “दाने दाने लिखा होता है, खाने वाले का नाम. जय जवान, जय किसान” सलमान खान का यह फोटो इंटरनेट पर छाया हुआ है.

सलमान खान इन दिनों अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस में ही समय बिता रहे हैं. यहीं से वह तीन सॉन्ग रिलीज भी कर चुके हैं. साथ ही साथ फार्म हाउस के वीडियो भी शेयर करते हैं. अब हाल ही में सलमान खान ने अपने फार्म हाउस पर फसल उगाते नजर आए. इसका फोटो एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ साझा किया है.

इस तस्वीर में सलमान खान खेत के बीचो-बीच खड़े हुए हैं. सलमान खान का यह फोटो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं. 

हाल ही में एक्टर का उनके फार्म हाउस से एक और वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में बॉलीवुड के ‘दबंग’ यानी सलमान खान मौसम का मजा लेते नजर आ रहे थे. वीडियो को वूम्प्ला के इंस्टाग्राम पेज द्वारा शेयर किया गया था. 

बता दें सलमान खान जल्द ही फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. जिसे लेकर खबर है कि लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज डेट टल गई है, और अब यह फिल्म दिवाली पर रिलीज हो सकती है.

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,909FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles