Friday, December 9, 2022

lockdown में अजय देवगन ने ‘पर्सनल बॉडीगार्ड’ मिलने पर सोशल मीडिया से किया PM Modi का धन्यवाद

नई दिल्ली : कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच बॉलीवुड के ‘सिंघम’ यानी अजय देवगन (Ajay Devgn) को उनका पर्सनल बॉडीगार्ड मिल गया, जिसके लिए उन्होंने ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी को धन्यवाद भी कहा. दरअसल, कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए सरकार ने एक ऐप का निर्माण किया है, जिसके जरिए लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे के बारे में पता चलता है. इस ऐप के जरिए व्यक्ति को यह पता चल सकता है कि उसके आस-पास कोरोना से संक्रमित कोई मरीज है या नहीं. इस ऐप को लेकर अजय देवगन ने पीएम नरेंद्र मोदी का धन्यवाद किया, जिसे लेकर बीजेपी ट्विटर हैंडल ने भी अजय देवगन का धन्यवाद किया. 

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने ट्वीट के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी का धन्यवाद करते हुए लिखा, “हर भारतीय के लिए कोरोना से लड़ने के लिए उनके पर्सनल बॉडीगार्ड का निर्माण करने के लिए आपकका धन्यवाद पीएमओ इंडिया और पीएम नरेंद्र मोदी. सेतु मेरा बॉडीगार्ड है और आपका भी.”

इसे लेकर बीजेपी ट्विटर हैंडल ने अजय देवगन का वीडियो शेयर किया और लिखा, “मैं सुरक्षित, हम सुरक्षित, भारत सुरक्षित, आरोग्य सेतू आपका, हम सबका बॉडीगार्ड हैं. डाउनलोड करें और दूसरों को भी इसका उपयोग करने के लिए प्रेरित करें.” 

बता दें कि अजय देवगन (Ajay Devgn) कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर सोशल मीडिया पर अकसर फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. इसके साथ ही वह लोगों को जागरुक करने की भी पूरी कोशिश करते हैं. आखिरी बार एक्टर तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाकर रख दिया था. साल की शुरुआत में ही तान्हाजी 250 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई की थी. फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस काजोल भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं.

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,600FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles