Monday, September 26, 2022

Rishi kapoor passes away -नही रहे ऋषि कपूर फ़िल्म इंडस्ट्रीज और राजनैतिक गलियारों में शोक की लहर ,कल इरफान और आज ऋषि

Rishi Kapoor Passes Away: ऋषि कपूर के निधन पर लोग बोले- ‘साल 2020 नहीं झेला जा रहा यार’

नई दिल्ली

भारतीय सिनेमा को आज दोहरा झटका लगा है। कल यानी 29 अप्रेल के इरफ़ान खान इस दुनिया को छोड़कर चले गए और आज ऋषि कपूर का निधन हो गया। 67 साल की उम्र में ऋषि ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। ऋषि कपूर की तबीयत कुछ दिन से ख़राब चल रही थी, लेकिन कल उनकी तबीयत अचानक ज्यादा खराब हो गई जिसके बाद उन्हें मुंबई के एच.एन रिलायंस हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। ऋषि कपूर को सांस लेने में तकलीफ हो रह थी। उनके भाई रणधीर कपूर ने बयान जारी कर कहा था कि ऋषि ठीक हो जाएंगे, लेकिन आज खबर आई की एक्टर हमारे बीच नहीं रहे।
महानायक अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर के निधन की जानकारी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर के दी। बिग बी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘वो चले गए… ऋषि कपूर चले गए…मैं खत्म हो गया हूं!’। अमिताभ के इस ट्वीट के बाद लोग शॉक्ड रह गए हैं। लोगों के यकीन नहीं हो रहा है कि अचानक ऐसा कैसे हो सकता है। कुछ लोग साल 2020 को कोस रहे हैं, तो कुछ ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।
आपको बता दें कि ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर में ही न्यूयॉर्क में लगभग एक साल कैंसर का इलाज करवाने के बाद भारत लौटे थे। अभिनेता को 2018 में पता चला था कि उन्हें कैंसर है। जिसके बाद वो इलाज के लिए न्यूयॉर्क चले गए। वहां करीब एक साल उनका इलाज चला। इस मुश्किल वक्त में ऋषि कपूर की पत्नी नीतू सिंह हर वक्त उनके साथ रही थीं। नीतू के अलावा बेटे रणबीर कपूर भी काफी दिनों तक पिता के साथ थे।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,498FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles