Thursday, October 6, 2022

अ.भा.पत्रकार सुरक्षा समिति छ.ग. ने पत्रकार कुशल चोपड़ा बीजापुर के खिलाफ गलत शिकायत किये जाने पर मुख्यमंत्री, पुलिस अधीक्षक बीजापुर एवं पुलिस महानिरीक्षक बस्तर के नाम सौपा ज्ञापन

Edited By : फरहान युनूस……………… Reported By : नहिदा कुरेशी,,,,,,,

बीजापुर/ अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति छत्तीसगढ़ की प्रदेश उपाध्यक्ष पुष्पा रोकड़े ने पत्रकारों के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ बीजापुर पुलिस अधीक्षक को मुख्यमंत्री एवं बस्तर आईजी के नाम ज्ञापन सौपा।

प्रदेश उपाध्यक्ष पुष्पा रोकड़े अ.भा.पत्रकार सुरक्षा समिति छ.ग.

ज्ञापन में पुष्पा रोकड़े ने कहा कि – माननीय भुपेश बघेल मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ शासन जहाँ एक ओर सरकार पत्रकार सुरक्षा कानून बनाने में पत्रकार जगत की बहुत पुरानी मांग को पूरा करने जा रही है पत्रकार जगत में सरकार की वाहवाही हो रही हैं वही कांग्रेस के कुछ पदाधिकारी पत्रकार पर झूठा आरोप लगाकर FIR की शिकायत जगदलपुर, बीजापुर के थानों में कर रहे है जिससे कांग्रेस पार्टी की छवि खराब हो रही है. मुख्यमंत्री जी ऐसे पदाधिकारियों पर सख्त से सख्त कार्यवाही करें जिससे सरकार की छवि खराब न हो एवं पत्रकार पर झूठा आरोप लगाने वालो के ऊपर एक जांच कराई जाये जिससे पत्रकार को न्याय मिल सके ।

वही पुलिस महानिरीक्षक बस्तर से भी निवेदन किया गया है की पत्रकार पर बिना जांच FIR नही की जाये।

मुख्यमंत्री जी यदि पुलिस प्रशासन द्वारा उच्च स्तरीय अधिकारियों के बिना जांच FIR की जाती है, तो संगठन को प्रदेश स्तरीय आंदोलन सड़क में उतर कर करने के लिए बाध्य होना पड़ेगा जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी आपकी होगी । हमे आपसे न्याय की बहुत उम्मीद है एव उच्चाधिकारियों की टीम बनाकर जांच करें।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,514FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles