Wednesday, February 28, 2024

गिरिजा प्रसाद कोइराला फाउंडेशन ने धीरज कुमार गुप्ता को परसा समन्वयक नामित किया है।

गिरिजा प्रसाद कोइराला फाउंडेशन परसा समन्वयक मा धीरज कुमार गुप्ता

गिरिजा प्रसाद कोइराला फाउंडेशन ने धीरज कुमार गुप्ता को परसा समन्वयक नामित किया है।

गिरिजा प्रसाद कोइराला फाउंडेशन के निर्णय दिनांक 16 December,2022 के अनुसार धीरज कुमार गुप्ता को 2 वर्ष के लिए परसा जिला समन्वयक पद पर मनोनीत किया गया है।

गिरिजा प्रसाद कोइराला फाउंडेशन की अध्यक्ष सुजाता कोइराला ने पत्र पर हस्ताक्षर करते हुए कहा, “मुझे उम्मीद है कि गिरिजा प्रसाद कोईराला फाउंडेशन की विभिन्न जिला स्तरीय योजनाओं और कार्यक्रमों को प्रांतीय समिति के साथ आवश्यक समन्वय और सहयोग से आगे बढ़ाया जाएगा।”

गिरिजा प्रसाद कोइराला ने भी शुभकामनाएं दी हैं कि यहां उनका कार्यकाल कानून के मुताबिक फाउंडेशन के उद्देश्यों को हासिल करने में सफल रहेगा.

समन्वयक के रूप में मनोनीत गुप्ता नेपाली कांग्रेस के युवा नेता हैं जिन्होंने बीरगंज में बीपी उधन भूमि को कंकरीट होने से बचाने के लिए बीरगंज महानगर पालिका के साथ अकेले कोर्ट केस लड़कर बीरगंज के लोगों की जीत हासिल की है. बीपी उधन भूमि को किसी और चीज के बजाय पार्क बनाने में योगदान है।

गुप्ता के दादा, हरिहर शाह कलवार, नेपाली कांग्रेस में एक लोकतंत्र सेनानी थे।उन्होंने कई दिनों तक राज्य से पीड़ित रहे और 10 साल जेल और आप्रवासन में बिताए।

ऐसी पारिवारिक पृष्ठभूमि से आने के बावजूद नेपाली कांग्रेस के लिए काफी कुर्बानी देने वाले धीरज कुमार गुप्ता एक युवा नेता के रूप में नाम कमाने वाली शख्सियत हैं.

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,909FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles