Saturday, March 2, 2024

Sharab Ghotala : आज दोबारा कोर्ट में होंगे पेश, महापौर ने ईडी को लिखा पत्र, कहा- जल्द पूरी करे जांच

रायपुर। Chhattisgarh Sharab Ghotala: छत्तीगसढ़ में दो हजार करोड़ के शराब घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय की टीम मंगलवार को कारोबारी अनवर ढेबर को कोर्ट में पेश करेगी। वहीं, ईडी की पूछताछ का सामना कर रहे रायपुर नगर निगम के महापौर एजाज ढेबर ने ईडी के अपर निदेशक अभिषेक गोयल को पत्र लिखा है।

निगम के महापौर एजाज ढेबर ने ईडी को लिखा पत्र

ढेबर ने कहा कि दो मई को ईडी कार्यालय में उनसे दोपहर 12 बजे से रात एक बजे तक पूछताछ की गई। वह महापौर जैसे संवैधानिक पद पर हैं। जनप्रतिनिधि होने के नाते मेरी जनता के प्रति भी जिम्मेदारी है। ऐसे में जो कार्यालयीन कार्रवाई है, उसे तत्काल पूरा किया जाए।

गौरतलब है कि शराब घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने शनिवार को कारोबारी अनवर ढेबर को गिरफ्तार किया है। ईडी अनवर को चार दिन की रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है। इस बीच, अनवर ढेबर से पूछताछ करने के लिए ईडी के डिप्टी डायरेक्टर स्तर के दो अधिकारी सोमवार को रायपुर पहुंचे। दोनों अधिकारियों ने अनवर से करीब छह घंटे पूछताछ की। ईडी के उच्च पदस्थ सूत्रों की मानें तो अनवर से शराब की बिक्री, मैनपावर सप्लाई से लेकर अन्य विषयों को लेकर पूछताछ हुई है।

शराब घोटाले को सीएम बघेल ने बताया राजनीतिक षड़यंत्र

शराब घोटाले को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजनीतिक षड़यंत्र करार दिया है। मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव निकट आने पर हताश भाजपा द्वारा प्रवर्तन निदेशालय ईडी की मदद से राज्य सरकार को बदनाम करने की साजिश की जा रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि ईडी भाजपा के राजनीतिक एजेंट के रूप में कार्य कर रही है। र्डडी का एकमात्र काम चुनाव में भाजपा को मदद करना है। ईडी कितना भी षडयंत्र कर ले, उनके भाजपाई आका कभी कामयाब नहीं होंगे। राज्य की जनता को जिस प्रकार आतंकित एवं प्रताड़ित किया जा रहा है, उसके लिए भाजपा नेताओं को कभी माफ नहीं किया जा सकता। भाजपा नेताओं और ईडी के हर षडयंत्र को कांग्रेस सरकार बेनकाब करके रहेगी।

ये भी पढ़े

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,909FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles