Saturday, March 2, 2024

न्याय योजना की चौथी किस्त देगी भाजपा सरकार,उप मुख्यमंत्री ने दिया बयान

रायपुर। साय कैबिनेट की बैठक कल होगी, कल शाम 5 बजे मंत्रालय में कैबिनेट की बैठक होगी। इस बैठक में कई महत्वपूर्ण विषयों पर फैसला लिया जा सकता है। इस बीच लोरमी से बड़ी खबर निकलकर सामने आयी है। उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा है कि पिछले सरकार के फैसले के अनुसार किसानों को दिए जाने वाले राजीव गांधी न्याय योजना की राशि भी किसानों को दिया जाएगा ।

जिले के जरहागाँव में आयोजित राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता के समापन समारोह में मुख्य अतिथि की भूमिका में आए प्रदेश के उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा है कि प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार किसानों के हितैषी है । पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा पिछले सरकार के राजीव गांधी न्याय योजना धान खरीदी की चौथी क़िस्त की राशि जिसे कांग्रेस सरकार किसानों को नहीं दी थी । उस पैसे को भी हमारी सरकार देगी ।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि बात अगर किसानों के हितों की है तो सरकार बदल जाने से किसानों के अधिकार समाप्त नहीं हो जाते । भारतीय जनता पार्टी की सरकार किसानों के हितों की चिंता करने वाली सरकार है । हम किसानों के अधिकार की वो सारी चीजें देने के लिए तैयार हैं जो मोदी की गारंटी के तहत घोषणा किया गया था । इस दौरान गृह जिले व स्थानीय निवास में प्रथम आगमन को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखा गया । उप मुख्यमंत्री अरुण साव का जगह जगह मंच बनाकर कार्यकर्ताओं ने ढोल ताशे और आतिशबाजी के साथ स्वागत किया ।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,909FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles