Saturday, March 2, 2024

पत्रकारों को पोखरिया नगर पालिका अधिकारी श्रीवास्तव के भ्रष्टाचार का सबूत दिखाने की चुनौती

पत्रकारों को पोखरिया नगर पालिका अधिकारी श्रीवास्तव के भ्रष्टाचार का सबूत दिखाने की चुनौती

पर्सा जिले के पोखरिया नगर पालिका के कार्यवाहक मुख्य प्रशासनिक अधिकारी अजय कुमार श्रीवास्तव ने कुछ दिनों से आ रही खबरों पर दिलचस्पी लेते हुए कहा है कि उनके बारे में लिखी जा रही भ्रामक खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. उन्होंने कहा कि जिन पत्रकारों ने मेरे निजी जीवन के बारे में भ्रामक खबरें लिखीं, उन्होंने दण्डनीय अपराध किया है।

इसी तरह उन्होंने कहा कि बिना सबूत के किसी को भ्रष्ट कहना कानूनी अपराध है. चूंकि वे पोखरिया नगर पालिका के प्रमुख हैं इसलिए उन्होंने इस पोखरिया नगर पालिका के बारे में लिखी गई खबरों की ओर ध्यान दिलाया है और जो आरोप लगाए गए हैं उन्हें किसी भी तरह से जोड़कर साबित करने की बात कही है. उन्होंने कहा, ऐसा भ्रष्टाचार हो, कोई अनियमितता हो, उन्होंने चुनौती भी दी है.

इसी तरह उन्होंने कहा कि मेरे पास कोई अनुभव नहीं है और नेपाल सरकार ने मेरी योग्यता और योग्यता को देखकर मुझे इस नगर पालिका का अधिकारी बनाया है. उन्होंने मुझे अपने साथ बैठकर सीधे बात करने के लिए भी आमंत्रित किया क्योंकि वह मेरी क्षमता और अनुभव की जांच करना चाहते थे।

उन्होंने यह भी कहा कि उनके बारे में लिखी गई झूठी खबरों से मेरे परिवार और समाज में मेरे सम्मान को ठेस पहुंची है. ऑफिस टाइम के बाद मेरी निजी जिंदगी शुरू हो जाएगी और ऐसे पत्रकार और उनके संगठन जो मेरे निजी मामलों से जुड़ी झूठी खबरें बनाकर सौदेबाजी करने की कोशिश करते हैं. अदालत ले जाया जाए.. उनके आने के बाद से पोखरिया नगर पालिका का काम पारदर्शी तरीके से चल रहा है.

उन्होंने कहा कि जिस पत्रकार ने मेरा चरित्र हनन किया है, उसके खिलाफ मैं कोर्ट में केस करूंगा और सभी कानूनी प्रक्रियाओं का पालन करते हुए सजा की मांग करूंगा.

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,909FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles