Thursday, December 8, 2022

लॉकडाउन की खबर सुनकर बाजारों में हुईं जम कर खरीदारी

Chhattisgarh Digest News Desk ; Edited by : Nahida Qureshi, Farhan Yunus.

Raipur : शनिवार दोपहर बाद जैसे ही सोशल मीडिया में दोबारा छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन लगने के समाचार आने लगे, आम उपभोक्ताओं के साथ ही पूरे बाजार में हलचल मच गई। गोलबाजार, मालवीय रोड से लेकर पंडरी, कटोरा तालाब तक के बाजार में लोगों की भीड़ दिखनी शुरू हो गई। विशेषकर किराना संस्थानों, सुपर बाजार से लेकर मोबाइल और कपड़ा संस्थानों में भी लोगों की भीड़ दिखने लगी।

मालवीय रोड और गोलबाजार की सड़कों पर गाड़ियों के जाम के साथ ही संस्थानों में लोगों की भीड़ आने लगी। कारोबारियों के अनुसार बड़े दिनों बाद लोगों ने फिर से काफी खरीदारी की।
दोपहर बाद का आलम ऐसा रहा कि जैसे ही लोगों को समाचार मिला कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शाम 04 बजे लॉकडाउन को लेकर आपात बैठक बुलाई है और इसमें प्रदेश भर में लॉकडाउन लगाए जाने के आसार हैं, वैसे ही लोगों में हलचल मच गई और एक-दूसरे से चर्चाओं और पूछपरख का दौर शुरू हो गया।

कलेक्टर ने ली व्यापारियों की बैठक
इससे पहले शनिवार दोपहर ही कलेक्टर डॉ. एस. भारतीदासन ने विभिन्ना क्षेत्र के व्यापारियों की बैठक ली। बैठक में व्यापारियों से कोरोना संक्रमण को रोकने के संबंध में उपायों पर चर्चा की गई।

व्यापारियों से यह पूछा गया कि वे लॉकडाउन के संबंध में क्या सोच रहे हैं ? अगर लॉकडाउन लगता है तो किस प्रकार से होना चाहिए ? इस बैठक में प्रमुख रूप से कैट के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अमर पारवानी, रायपुर सराफा अध्यक्ष हरख मालू समेत विभिन्ना क्षेत्रों के व्यापारी प्रतिनिधि उपस्थित थे।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,601FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles