Wednesday, July 6, 2022

महासमुंद/ गाइडलाइन प्रतियों को जलाकर नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन – NSUI

Chhattisgarh Digest News Desk : Edited by : नाहिदा कुरैशी, फरहान युनूस.

महासमुन्द. एन.एस.यू.आई महासमुन्द के जिलाध्यक्ष शाहबाज राजवानी के नेतृत्व में यू.जी.सी के द्वारा जारी गाइडलाइन के विरोध में गाइडलाइन की प्रतियों को जलाकर नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया.

जिला अध्यक्ष राजवानी ने कहा कि आज पूरा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है ऐसी स्थिति में हमारा देश विश्व के बड़े-बड़े देशों को पीछे छोड़ कर कोरोना ग्रसित लोगों की संख्या में तीसरे स्थान पर आ चुका है ऐसे में केंद्र सरकार को महामारी से निपटने के लिए सख्त कदम उठाने चाहिए पर केंद्र सरकार विपरीत दिशा मैं कदम उठाते हुए यू.जी.सी ने अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए एक तुगलकी गाइडलाइन जारी की है. इसमें अंतिम वर्ष एवं सेमेस्टर के छात्रों की परीक्षा होने की बात कही है ऐसे में छात्रों के साथ उनके परिवार कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ जाएगा.

शहर अध्यक्ष शुभम चन्दाकर (छोटा) ने कहा की महामारी के समय केंद्र सरकार एवं यू.जी.सी की यह जिम्मेदारी बनती है कि बच्चे एवं समाज के हित में फैसला ले, जिसमे प्रमुख रूप से पवन कनोजे, पुष्कर साहु, फलेश साहु, युवराज, रमेश तारक, तन्मय सोनी, निखिल चंद्राकर, सूरज, कान्हा, करण रामटेके, हिमांशु सिंह, शुभम साहु, नयक, आयुष यादव, मोहित यादव, नंद किशोर पटेल, सूरज तारक, मानसिंह, तारक देवा साहु, टिकेंद्र यादव, मोन्टु, राहुल, दीपक तारक, कमल, ओमप्रकाश आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,378FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles