Wednesday, February 28, 2024

विधायक कुलदीप सिंह जुनेजा एवम पार्षद अमितेश भारद्वाज ने किया 37 लाख रुपए के विभिन्न विकास कार्यों की का भूमिपूजन एवम शिलान्यास

रायपुर उत्तर विधानसभा की जनता के हित व क्षेत्र के विकास के लिए निरंतर कार्य करने वाले रायपुर उत्तर के विधायक एवं छत्तीसगढ़ हाउसिंग बोर्ड के अध्यक्ष कुलदीप सिंह जुनेजा ने सोमवार को क्षेत्रवासियों की मांगों, जरूरतों एवं सामाजिक व सांस्कृतिक कार्यक्रम के आयोजन हेतु पर्याप्त व्यवस्था को देखते हुए 37 लाख रुपए के विभिन्न विकास कार्यों की सौगात जनता को दी।

रविवार को विधायक कुलदीप सिंह जुनेजा ने गांधीनगर में विधायक निधि से 5 लाख रु. की लागत से निर्मित होने वाले सामुदायिक भवन के प्रथम तल में अतिरिक्त भवन निर्माण कार्य, दानेश्वर महादेव मंदिर प्रांगण संगम चौक शक्ति नगर में 5 लाख रु. की लागत से निर्मित होने वाले सामुदायिक भवन निर्माण कार्य, शक्ति नगर में धार्मिक एवं सामाजिक न्यास मद से मंदिर के जीर्णोद्धार हेतु 2 लाख रु. एवं विधायक निधि से 5 लाख रु. की लागत से निर्मित होने वाले सामुदायिक भवन का भूमिपूजन किया। इसके साथ ही उन्होंने काली माता वार्ड क्रमांक 11 शक्ति नगर में प्रथम तल में 10 लाख रू की लागत से नवनिर्मित भवन का लोकार्पण किया और गांधी नगर शंकर नगर सेक्टर-2 में, शिव मंदिर प्रांगण में क्षेत्र की जनता द्वारा भवन निर्माण की मांग को देखते हुए निर्माण कार्य के लिए 5 लाख रु. तथा गांधीनगर में सांस्कृतिक एवं सामाजिक कार्यक्रमों के आयोजन के लिए भवन के जीर्णोद्धार एवं अतिरिक्त भवन के निर्माण हेतु 5 लाख रु.स्वीकृति की स्वीकृति भी प्रदान की इस अवसर पर पार्षद अमितेश भारद्वाज,राजिम साहू मथुरा साहू,राजकुमारी, छाया साहू,सुशीला, उषा साहू,सुनील गुलगुले,कोमल मानिकपुरी,संजय सेन,बल्ला सोनी,हरीश जग्गी, बल्लू साहू, अब्बास,मुकेश यादव,श्रवण देवांगन, शेख आसिफ निगम अधिकारी जोन कमिश्नर राकेश शर्मा, सहायक अभियन्ता सुशील कुमार, उप अभियन्ता नरेश साहू सहित क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,909FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles