Sunday, July 3, 2022

प्रधानपाठक की हत्या के मामले में तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

Chhattisgarh Digest News Desk ; Edited by : नाहिदा कुरैशी, फरहान युनूस.

प्रधानपाठक की हत्या के मामले में तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, ग्राम रजखेता में डेढ़ महीने पहले मिली थी प्रधानपाठक की लाश

वाड्रफनगर. बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर चौकी अंतर्गत ग्राम रजखेता में डेढ़ महीने पहले हुए प्रधानपाठक के अंधे कत्ल (Teacher Murder) की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मामले में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दरअसल प्रधानपाठक घटना दिवस की अलसुबह आरोपियों में से एक के घर में नग्न अवस्था में घुस गया था। इसके बाद उसने अपने 2 अन्य साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर शव कुएं में पास फेंक दिया था।

बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर चौकी अंतर्गत ग्राम जौराही निवासी प्रधानपाठक 57 वर्षीय रामधन यादव का शव 2 जून (Teacher Murder) को नग्न अवस्था में कुएं के किनारे मिला था। परिजन से पूछताछ में जानकारी मिली थी कि 30 मई की रात हाई बीपी होने पर रामधन को वाड्रफनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

लेकिन यहां से भोर में रामधन अचानक से लापता हो गया था। इसी बीच खोजबीन के दौरान ग्राम रजखेता में प्रधानपाठक का शव कुएं के किनारे नग्न अवस्था में मिला था। पीएम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि होने पर पुलिस ने विवेचना करते हुए ग्राम रजखेता निवासी 33 वर्षीय शोभनाथ सिंह पिता रामसाय, 24 वर्षीय पाल सिंह पिता धर्मजीत सिंह व 25 वर्षीय हंसू श्यामले पिता चमरू को धारा 302 के तहत गिरफ्तार किया।

नग्न अवस्था में घर में घुस गया था प्रधानपाठक
पुलिस ने बताया कि मृतक नग्न अवस्था में शोभनाथ गोंड़ के घर घुस गया था, इससे नाराज होकर शोभनाथ ने शोर गुल किया तो पाल सिंह गोंड़ व हंसू भी वहां पहुंच गए। फिर तीनों ने मिलकर डंडे से प्रधानपाठक की बेदम पिटाई कर उसकी हत्या (Teacher Murder) करने के बाद शव को कुएं के पास फेंक दिया था।

कार्रवाई में ये रहे शामिल
इस कार्यवाही में चौकी प्रभारी रुपेश नारंग, थाना प्रभारी त्रिकुंडा रजनीश सिंह, सहायक उपनिरीक्षक बालेश्वर महानंदी, प्रधान आरक्षक पवन सिंह, राम सिंह आर्मो, आरक्षक अंकित जायसवाल, जुगेश जायसवाल, बृजभान, नरेश तिर्की, पेत्रुस तिर्की व विनोद मांझी शामिल रहे।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,376FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles