Monday, February 26, 2024

रायपुर Spa center में चल रहा था सेक्स व्यापार, पुलिस की छापेमारी

रायपुर। शहर पुलिस ने बीती शाम आधा दर्जन spa center में दबिश देकर Sex रैकेट का पकड़ा है। शंकर नगर के The Moon और Dum Mint Spa में पुलिस ने दबिश दी जहां से पुलिस ने 6 लड़के और 8 लड़कियों को गिरफतार किया है। इन्हें आज कोर्ट में पेश किया जा सकता है, जबकि इन Spa center के संचालक फरार है।

बतादें कि रायपुर में पुलिस की टीम ने एक साथ तीन स्पा सेंटर पर दी दबिश दी. कटोरा तालाब और शंकर नगर इलाके में स्थित द ब्लू मून और दम मिंट Spa center में छापेमारी की। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 8 युवती और 5-6 लड़कों को हिरासत में लिया गया है. स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का काला कारोबार चल रहा था. सभी से पूछताछ जारी है.

वही शहर के कुछ spa center में आज यानि रविवार को पुलिस का छापा पड़ा है। अलग-अलग थाना क्षेत्रों के कई Spa center में एक साथ पुलिस घुसी। इन सभी जगहों से पुलिस ने कुछ लड़के लड़कियों को हिरासत में लिया है।अब इनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस की छापेमारी कार्रवाई फिलहाल जारी है। अफसरों का कहना है कि कुछ समय पहले से इन सेंटरों के खिलाफ शिकायतें मिल रही थी । पुलिस को इनपुट मिला था। पुलिस को Spa center के भीतर कुछ संदिग्ध चीजें भी मिली है। इस संबंध में Spa center के संचालकों से जानकारी जुटाई जा रही है।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,909FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles