Friday, December 9, 2022

संदिग्ध अवस्था मे मिली महिला की लाश, इलाके में फैली सनसनी

Chhattisgarh Digest News Desk ; Edited by : Nahida Qureshi, Farhan Yunus.

डभरा. छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले के डभरा थाना अंतर्गत वार्ड नंबर 3 की महिला फूलो बाई सारथी पति हीरालाल (45) दो सप्ताह पहले लापता थी। इस महिला की लाश बुधवार को उस वक्त मिली जब बिजली खंभा लगाने के लिए खोदे गए गड्ढे में शव देख लोग सन्न रह गए। महिला ग्राम कराची की रहने वाली थी जो कई वर्षों से आकर अमर नगर पंचायत डबरा के आवास प्लाट के वार्ड नंबर 03 में रह रही थी और डभरा के आईटीआई में चपरासी के पद पर काम कर रही थी।

14 जुलाई की रात्रि 11 बजे घर से खाना खाकर निकली थी, जब देर रात घर नहीं पहुंची तो घर वालों द्वारा खोजबीन की गई। बुधवार की सुबह 10 बजे मृतिका की बहू पूजा सारथी द्वारा डभरा थाना आकर सूचना दी गई कि वार्ड नंबर 4 के बिजली के खंभे लगाने के लिए गड्ढा खोदा गया है उसमें फूलो बाई सारथी की संदिग्ध अवस्था मे लाश मिली। शरीर के अन्य अंग दबे हुए थे। खाली पैर व हाथ दिख रहा था। तत्काल सूचना पर डभरा पुलिस जांच करने मौके पर पहुंची और शव को गड्ढा से बाहर निकाला गया तो पहचान फूलो सारथी के रूप में कियागया। पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डेरा भेजा गया।

पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही किस कारण महिला की मौत हुई है इसका पता चल पाएगा। पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना कर रही है। अब सवालयह उठ रहा है कि वार्ड नंबर 3 में रहने वाली फूलो बाई सारथी अचानक वार्ड नंबर 4 की बिजली के खम्भे के गड्ढा में कैसे सिर के बल गिरी। या फिर उसे मारकर किसी ने गड्ढे में गड़ा दिया। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

Stay Connected

22,042FansLike
3,600FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles